अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- जनता के सामने खुल चुकी है अच्छे दिनों की पोल

अखिलेश यादव ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- जनता के सामने खुल चुकी है अच्छे दिनों की पोल

अखिलेश यादव की फाइल तस्वीर

खास बातें

  • केंद्र सरकार सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करती है : अखिलेश यादव
  • अखिलेश ने कहा- आगरा-लखनऊ ग्रीन एक्सप्रेसवे का काम 20 महीने में पूरा हो गय
  • यूपी में 2017 में भी सपा की सरकार बनेगी : रामगोपाल यादव
फिरोजाबाद:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता गत लोकसभा चुनाव में बीजेपी द्वारा किए गए अच्छे दिन लाने के वादों की असलियत जान चुकी है।

अखिलेश ने शिकोहाबाद के आदर्श कृष्ण महाविद्यालय के शताब्दी समारोह में कहा कि केंद्र की सरकार बड़ी-बड़ी बातें करती है और जनता केंद्र के इन खोखले वायदों को समझ चुकी है। अवाम के सामने अच्छे दिनों की असलियत खुल चुकी है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्हें उस विद्यालय के प्रांगण में आकर अच्छा लग रहा है, जहां उनके पिता सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने शिक्षा ग्रहण की थी। इस मौके पर महाविद्यालय के प्राचार्य ने सपा मुखिया मुलायम सिंह की डिग्री तथा अंक तालिका भी मुख्यमंत्री को भेंट की।

अपनी सरकार के विकास कार्यों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने 36 महीनों के लक्ष्य से पहले ही आगरा-लखनऊ ग्रीन एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य 20 महीने में लगभग पूर्ण कर लिया है, जबकि नेताजी (मुलायम) ने इसे 22 महीने में पूरा करने का आदेश दिया था।

इस मौके पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की युवा सोच ने प्रदेश में जो अभूतपूर्व विकास कराया है, वह आज तक किसी ने नहीं किया। उन्होंने कहा कि इसी के चलते 2017 में भी प्रदेश में सपा की सरकार बनेगी।

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर चार योजनाओं का शिलान्यास तथा 57 परियोजनाओं का लोकार्पण किया। उन्होंने लगभग 30 करोड़ 81 लाख की योजनाओं की सौगात जनपद फिरोजाबाद को दीं। इस मौके पर 15 प्रधानों को गांव में खुले में शौच मुक्त करने अभियान में कार्य करने के लिए प्रशस्ति पत्र भी भेंट किए गए।

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com