यह ख़बर 19 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कांग्रेस को लोगों के साथ धोखा करने की आदत है : नरेन्द्र मोदी

खास बातें

  • गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों को मुफ्त बिजली देने जैसे वादे को झूठा बताते हुए आज फिर से कांग्रेस पर लोगों के साथ ‘धोखा’ करने की बात दुहराई।
अहमदाबाद:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किसानों को मुफ्त बिजली देने जैसे वादे को झूठा बताते हुए आज फिर से कांग्रेस पर लोगों के साथ ‘धोखा’ करने की बात दुहराई।

धोलेरा को नया जिला बनाने के राज्य सरकार के निर्णय पर भाजपा की धोलेरा इकाई की ओर से आयोजित रैली में मोदी ने कहा, अगर कोई गलती करता है, तो लोग उसे माफ कर देते है, लेकिन अगर कोई धोखा देता है क्या लोग उसे माफ कर सकते हैं?’ मोदी ने कहा, कांग्रेस को लोगों को धोखा देने के लिए जाना जाता है। कांग्रेस ने महाराष्ट्र के किसानों को मुफ्त बिजली देने का वादा किया था, लेकिन सत्ता में चार साल रहने के बावजूद भी इसके संबंध में कोई कार्यवाही नहीं की गई। मुख्यमंत्री ने कहा, उन्होंने 2009 में चीजों की कीमतें 100 दिन में कम करने का वादा किया था, लेकिन चीजो के दाम अभी भी बढ़ रहे हैं। क्या यह धोखा नहीं है..?

मोदी ने कहा, कांग्रेस ने धोखा देने में अपने लोगों को भी नहीं बख्शा है। पार्टी अपने कार्यकर्ताओं से कहती है कि गुजरात में जल्द चुनाव हों जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बाद में उन्होंने कहा कि 1 मई को उम्मीदवारों की सूची जारी करेंगे और बाद में उसकी तारीख बढ़ाकर 15 अगस्त कर दी, लेकिन उनके उम्मीदवारों की सूची अभी तक जारी नहीं हुई है। मोदी ने गुजरात कांग्रेस पर भी निशाना लगाते हुए कहा कि उन्होंने चुनाव के समय गांव में रहने वाले गरीब और मध्यम वर्ग को जमीन और सस्ते मकान देने का वादा किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि गुजरात कांग्रेस ने सस्ते मकान देने के लिए पंजीयन प्रपत्र भी वितरित किए थे, लेकिन मेरी सरकार जमीनी और पुख्ता काम करने पर यकीन रखती है।