पीटर मुखर्जी को शीना बोरा के शव को ठिकाने लगाने की योजना की जानकारी थी : सीबीआई

पीटर मुखर्जी को शीना बोरा के शव को ठिकाने लगाने की योजना की जानकारी थी : सीबीआई

पीटर मुखर्जी पर शीना बोरा की हत्‍या में अपनी पत्‍नी इंद्राणी की मदद करने का आरोप है (फाइल फोटो)

खास बातें

  • जांच एजेंसी ने अतिरिक्‍त अभियोग पत्र में किया दावा
  • पीटर साजिश की जानकारी होने से करते रहे हैं इनकार
  • 2015 में मुंबई के करीब जंगल में मिला था शीना का शव
मुंबई:

पूर्व मीडिया दिग्‍गज पीटर मुखर्जी को  बेटी शीना बोरा की हत्‍या के बाद शव को ठिकाने लगाने की अपनी पत्‍नी की योजना के बारे में पता था. केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (सीबीआई) की ओर से शुक्रवार को फाइल किए गए अतिरिक्‍त अभियोग पत्र में यह बात कही गई है.

पीटर और पत्‍नी इंद्राणी पर, इंद्राणी की पिछली शादी से पैदा हुई बेटी शीना बोरा की 2012 में हत्‍या करने का आरोप है. शीना के राहुल के साथ संबंध थे जो कि पीटर मुखर्जी के पहले विवाह से पैदा पुत्र है. पीटर ने दावा किया है कि उनसे हत्‍या की कथित साजिश के बारे में जानकारी नहीं थी. 

आज दाखिल की गई सप्‍लीमेंटरी चार्जशीट में सीबीआई ने कहा है कि उसने पीटर के मामले में शामिल होने के और सबूत दिए हैं. पीटर और इंद्राणी, दोनों इस समय जेल में हैं और सुनवाई का इंतजार कर रहे हैं.

सीबीआई के मुताबिक, मामले की आगे की जांच में खुलासा हुआ है कि इंद्राणी मुखर्जी  रेकी और हत्‍या वाले दिन शीना के शव को ठिकाने लगाने के स्‍थान और अन्‍य जानकारी के बारे में पीटर मुखर्जी को फोन पर सूचना दे रही थी. चार्जशीट के साथ परिवार के सदस्‍यों के बीच शेयर किए गए मेल्‍स का ब्‍यौरा भी संलग्‍न किया गया है. गौरतलब है कि 2015 में शीना बोरा का जला हुआ शव मुंबई के निकट जंगल में पाया गया था. पुलिस ने कहा है कि शीना का उसकी मां, ड्राइवर और इंद्राणी मुखर्जी के पहले पति संजीव खन्‍ना ने अपहृत कर लिया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com