दंगों से BJP को फायदा होता है, इसलिए पीएम इस पर कुछ नहीं बोलते : मायावती

दंगों से BJP को फायदा होता है, इसलिए पीएम इस पर कुछ नहीं बोलते : मायावती

फोटो- बसपा सुप्रीमो मायावती

लखनऊ:

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के संयोजक कांशीराम की पुण्यतिथि पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र पर जमकर हमला बोला। राज्‍य की पूर्व सीएम मायावती ने दादरी की घटना को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा 'यह घटना बेहद निंदनीय है। मोदी सरकार ठीक से काम नहीं कर रही है और उसके बयान महज औपचारिकता भर हैं।

मायावती ने आरोप लगाया कि सांप्रदायिक दंगों से बीजेपी को फायदा मिलता है, इसलिए पीएम इस पर बोलने की बजाए चुप रहते हैं। उन्‍होंने कहा, दादरी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिया गया बयान राजनीतिक है।

उन्‍होंने केंद्र पर राजनीतिक स्वार्थ के साथ काम करने का आरोप भी लगाते हुए कहा कि 'देश के अल्पसंख्यक असुरक्षित हैं। यूपी में जंगलराज का माहौल कायम है।' उन्‍होंने यह भी कहा कि 'मैं आरक्षण को ख़त्म नहीं होने दूंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्‍होंने कहा, प्रदेश में भाजपा ने अपने राजनीतिक स्‍वार्थ से किस्‍म-किस्‍म के हथकड़े अपनाने शुरू कर दिया है। इस क्रम में प्रदेश के मुसलमानों के वोटों को बांटने के लिए भाजपा ने यहां हैदराबाद के मुस्लिम असदुद्दीन ओवैसी को सक्रिय कर दिया है। इनका इस्‍तेमाल पार्टी बिहार में भी रही है। इस कार्य के लिए पार्टी यहां पीस पार्टी का भी इस्‍तेमाल कर सकती है, ताकि प्रदेश के मुस्लिम लोगों के वोटों को बांटा जा सके। बीजेपी द्वारा सर्वसमाज में से गरीबों, दलितों और अन्‍य पिछड़े वर्गों के वोटों को भी बांटने का प्रयास किया जा रहा है।