आज फिर 'मन की बात' करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आकाशवाणी पर 'मन की बात' कार्यक्रम की अगली कड़ी के अंतर्गत राष्ट्र के साथ अपने विचार साझा करेंगे। यह कार्यक्रम रेडियो सेटों पर 26 अप्रैल को सुबह 11 बजे प्रसारित होगा।

प्रधानमंत्री इससे पहले 'मन की बात' कार्यक्रम की छह कड़ियों में लोगों तक अपनी बात सीधे पहुंचा चुके हैं। पिछले संस्करण में 22 मार्च को प्रधानमंत्री ने किसानों की चिंताओं पर विचार करते हुए कहा था कि सरकार उनके साथ है और उनसे संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए शीघ्र कदम उठाए जाएंगे।

प्रधानमंत्री 'mygov.in' के खुले मंच पर समय-समय पर विभिन्न विषयों पर नागरिकों के साथ अपने भावों और विचारों को साझा करते हैं। ऐसे लोग, जिनकी पहुंच इंटरनेट तक नहीं है, को प्रधानमंत्री ने आमंत्रित किया है कि वे 'मन की बात', आकाशवाणी, संसद मार्ग, नई दिल्ली के पते पर अपने विचार भेजें।

इस कार्यक्रम के प्रति देशभर के लोगों ने काफी उत्साह दिखाया है। यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी चैनलों पर एकसाथ प्रसारित किया जाता है। इसे प्रधानमंत्री की आधिकारिक वेबसाइट पर भी लाइव स्ट्रीम किया जाता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मन की बात' का क्षेत्रीय भाषाओं में अनुवाद 26 अप्रैल को ही रात 8 बजे से आकाशवाणी के क्षेत्रीय नेटवर्कों पर प्रसारित किया जाएगा।