यह ख़बर 01 जून, 2014 को प्रकाशित हुई थी

पीएमओ इंडिया फेसबुक पेज पर चार दिन में लाखों 'लाइक'

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री कार्यालय के आधिकारिक फेसबुक पेज के शुरू होने के सिर्फ चार दिन के अंदर ही इस पर 11 लाख 'लाइक' आ चुके हैं। पीएमओ इंडिया के फेसबुक पेज पर कवर फोटो में 63 वर्षीय नरेंद्र मोदी काम करते हुए दिखते हैं। वह सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करते हैं।

अकाउंट में पीएमओ ने नए प्रधानमंत्री को बधाई देने वाले नामी गिरामी चेहरों सहित कई शख्सियतों की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीर के साथ ही 'वर्ल्ड नो टोबैको डे' के मौके पर प्रधानमंत्री का संदेश है। इस पर हजारों 'लाइक' के साथ ही सैकड़ों कमेंट और सुझाव भी हैं।

प्रधानमंत्री के संदेश पर फेसबुक यूजरों में से एक ने अपने कमेंट में तंबाकू उत्पादों की कीमतें बढ़ाने का सुझाव दिया है। एक ने कहा है कि सार्वजनिक जगहों पर तंबाकू उत्पादों के इस्तेमाल पर पाबंदी होनी चाहिए। कुछ अन्य कमेंट में विभिन्न यूजरों ने अलग-अलग राय व्यक्त की हैं।

पीएमओ ने ट्विटर पर कहा है, 'प्रधानमंत्री कार्यालय का आधिकारिक फेसबुक पेज शुरू होने के चार दिन के भीतर 10 लाख लाइक का आंकड़ा पार कर गया है।' पीएमओ ट्विटर अकाउंट के करीब 14 लाख फालोअर्स हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों से जुड़ने के लिए मोदी सक्रियता से सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं और अपने मंत्रालयी सहयोगियों से भी ऐसा करने की उम्मीद रखते हैं।