अब राबड़ी देवी ने परेश रावल को कहा, तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ में भी जोकर हो, गुजराती चाचा राफ़ेल को चबा गए

आपको बता दें कि दोनों के बीच यह बयानबाजी एक ट्विटर को लेकर हुई है.  दअरसल बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'गैर राजनीतिक इंटरव्यू' पर तंज कसा था. 

अब राबड़ी देवी ने परेश रावल को कहा, तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ में भी जोकर हो, गुजराती चाचा राफ़ेल को चबा गए

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर  बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बीजेपी सांसद परेश रावल के बीच बयानबाजी बढ़ती जा रही है. राबड़ी देवी ने अब ट्विटर पर परेश रावल को रियल लाइफ का जोकर कहा है. उन्होंने लिखा, 5 साल एक्टिंग बहुत हो गयी अब मुद्दे की बतियाई. तुम रील ही नहीं रीयल लाइफ़ में भी जोकर हो. चारा तो कहीं भी, कैसे भी. यानि खड़े होकर, बैठकर या चलते-फिरते भी खाया जा सकता लेकिन तुम्हारे गुजराती चाचा राफ़ेल को कब, कैसे, कहाँ और क्यों चबा गए? लोहा वो भी बम समेत चबा गए. गज़ब गुजराती है.' आपको बता दें कि दोनों के बीच यह बयानबाजी एक ट्विटर को लेकर हुई है.  दअरसल बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'गैर राजनीतिक इंटरव्यू' पर तंज कसा था.  राबड़ी देवी ने कहा , 'मोदी कल लीची के शहर मुज़फ़्फ़रपुर आए थे. लोगों ने उनके आम खाने के तरीक़े के बाद पूछा कि लीची कैसे खाते हैं? काटकर, चूसकर या वाश-बेसिन के पास खड़े होकर? पीएम (PM Modi) ने जवाब ही नहीं दिया क्योंकि पूछने वाला कोई हीरो-हिरोइन नहीं था? जवाब नहीं सूझा क्योंकि सवाल पूर्व निर्धारित और नियोजित नहीं था'.

राबड़ी देवी का पीएम पर करारा हमला, बोलीं- सुनो मोदी, हर बिहारी नीतीश की तरह डरपोक...

राबड़ी देवी के इस बयान के बाद बीजेपी सांसद और अभिनेता परेश रावल भी पूरे विवाद में कूद पड़े. परेश रावल ने ट्विटर पर राबड़ी देवी के बयान को टैग करते हुए परोक्ष रूप से चारा घोटाले का मुद्दा उठाया. परेश रावल ने लिखा, 'पर चारा तो कहीं भी कैसे भी खा सकते हैं''.

परेश रावल के इसी बयान क जवाब राबड़ी देवी ने दिया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी का एक गैर राजनीतिक इंटरव्यू किया था. इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने आम को लेकर भी एक सवाल किया था. अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था कि क्या आपको आम खाना पसंद है और कैसे? पीएम मोदी ने इस सवाल के जवाब में कहा कि मैं आम खाता हूं और मुझे आम पसंद भी है. वैसे जब मैं छोटा था तो हमारे परिवार की स्थिति ऐसी नहीं थी की खरीद कर खा सकें. लेकिन हम खेतों में चले जाते थे और वहां पेड़ के पके आम खाते थे.

आज भी मां देती हैं पैसे, चाय की है आदत, गुस्सा नहीं करता: जानें पीएम मोदी की जिंदगी के 10 अनसुने पहलू  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: अक्षय कुमार ने पूछा, क्या हमारे पीएम आम खाते हैं?