संसद में भी 'राधे मां' का मुद्दा उठा, भावनाओं से खिलवाड़ करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

संसद में भी 'राधे मां' का मुद्दा उठा, भावनाओं से खिलवाड़ करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग

स्वयंभू संत राधे मां (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

विवादित राधे मां सहित स्वयंभू संतों का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठा और बीजेपी सदस्य ने लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की।

राधे मां और साधु संतों से जुड़ा मुद्दा उठाते हुए बीजेपी सदस्य जगदम्बिका पाल ने शून्यकाल में मांग की कि सरकार को ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, जो लोगों की भावनाओं को आहत करते हैं।

उन्होंने कहा कि राधे मां और सारथी बाबा जैसे लोग आपराधिक आरोपों का सामना कर रहे हैं और सरकार को फर्जी साधु और साध्वियों के खिलाफ कठोर कदम उठाना चाहिए।

कांग्रेस सदस्यों की नारेबाजी और हंगामे के बीच बीजेपी सदस्य रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली में ट्रैफिक जाम की समस्या उठायी और आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार केवल नौटंकी करने में लगी है और राष्ट्रीय राजधानी की ट्रैफिक जाम की समस्या से निपटने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही।

उन्होंने कहा कि भारी बारिश के कारण राजधानी के कई इलाकों में पानी भरा हुआ है और रोजाना कार्यालयों आदि जाने वाले लोगों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। उपाध्यक्ष एम थंबीदुरै ने ललित मोदी और व्यापमं मामले को लेकर कांग्रेस सदस्यों द्वारा की जा रही नारेबाजी के बीच ही शून्यकाल चलाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तृणमूल कांग्रेस सदस्य सौगत राय ने यह कहते हुए शून्यकाल में अपनी बात रखने से मना कर दिया कि सदन में व्यवस्था नहीं है इसलिए वह अपनी बात नहीं रखेंगे।