राहुल गांधी ने 'मिशन असम' में पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- आप अच्छा बोलते हैं पर अंदर से खोखले हैं

राहुल गांधी ने 'मिशन असम' में पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- आप अच्छा बोलते हैं पर अंदर से खोखले हैं

राहुल गांधी का असम दौरे का आज दूसरा दिन

असम में दो दौर के विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद सभी पार्टियों ने अपनी ताक़त झोंकनी शुरू कर दी है। इसी क्रम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी असम दौरे पर हैं। राहुल के असम दौरे का यह दूसरा दिन है। आज उन्होंने नौगांव में पदयात्रा की और अपने भाषण में संबोधित करते हुए कहा कि मैंने मोदी जी पर निजी हमला नहीं किया, उन्होंने किया।

--- ---- ---- ---- ---- --- --- ---- ----
पढ़ें- जानें किन राज्यों में कब कब हैं चुनाव
--- ---- ---- ---- ---- --- --- ---- ----

उन्होंने जेएनयू विवाद पर कहा, जिसने गलत किया है उसे पकड़ो, सभी छात्रों का भविष्य क्यों बरबाद कर रहे हो। मैंने कन्हैया का 30 मिनट का भाषण सुना है, उसने कुछ भी गलत नहीं कहा। राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- आप अच्छा बोलते हैं, अच्छा भाषण देते हैं लेकिन आप अंदर से खोखले हैं।

उन्होंने बजट में पीएफ़ निकासी पर टैक्स के प्रावधान पर भी उन्होंने सरकार को घेरा और कहा कि कर चोरी करने वालों के लिए सरकार फ़ेयर ऐंड लवली स्कीम लाई है और जो लोग पूरी ज़िंदगी मेहनत करते हैं उनकी बचत पर टैक्स लगाएंगे।

आज वह राज्य के नौगांव में पदयात्रा कर रहे हैं। सैंकड़ों की तादाद में यहां लोगों की भीड़ जुटी हुई है। इससे पहले कल सिलचर में राहुल ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला था। असम में दो चरणों में चुनाव होने हैं जिसमें 4 अप्रैल को पहले दौर और 11 अप्रैल को दूसरे दौर के लिए वोटिंग होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

2001 से राज्य में कांग्रेस की सरकार है और पार्टी एक बार फिर से लगातार तीन बार के सीएम तरुण गोगोई के चेहरे को आगे कर चुनाव मैदान में उतर रही है।