आमिर के समर्थन में आए राहुल, कहा, दादागीरी और धमकी से समस्याएं हल नहीं होंगी

आमिर के समर्थन में आए राहुल, कहा, दादागीरी और धमकी से समस्याएं हल नहीं होंगी

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

असहिष्णुता पर आमिर खान के बयान के समर्थन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी उतर आए हैं। इस पर राहुल गांधी के दफ्तर की ओर से भी ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी गई है। उनके दफ्तर ने लिखा है कि सरकार और मोदी जी पर सवाल उठाने वाले सभी लोगों को देश विरोधी, पूर्वाग्रही ठहराने की जगह सरकार लोगों तक जाकर ये पता करने की कोशिश करे कि उनकी परेशानी क्या है तो बेहतर होगा। भारत में समस्याएं सुलझाने का यही तरीका है। दादागीरी करने, अपशब्द कहने और धमकी देने से भारत में समस्याएं हल नहीं हो सकतीं।

कांग्रेस उतरी समर्थन में
वहीं आमिर खान की टिप्पणी का समर्थन करते हुए कांग्रेस ने कहा कि वह जो कह रहे हैं, सारी दुनिया वही कह रही है और साथ ही वर्तमान शासन से कहा कि इस संदेश की आलोचना करने के बजाए उस पर ध्यान दें।

अभिषेक सिंघवी का बयान
कांग्रेस के प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने कहा, आमिर खान ने वरिष्ठ भाजपा नेताओं की मौजूदगी में जो कहा वह सारी दुनिया, अखिल भारत कह रहा है। सभी सही सोच रखने वाले भी यही कह रहे हैं। खान ने एक पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान कहा था कि कई घटनाओं के कारण वे चिंतित हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने तो उनसे पूछा था कि क्या उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।

उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से उन लोगों का समर्थन भी किया था जो कि अपने पुरस्कार लौटा रहे हैं। उन्होंने कहा था कि रचनात्मक लोगों द्वारा पुरस्कार लौटाना उनके क्षोभ को प्रकट करने का एक तरीका है।

भाजपा पर हमला
सिंघवी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि असहिष्णुता पर बोलने के लिए खान को कांग्रेसी व्यक्ति होने की तरह प्रचारित नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि उन्हें आशा और विश्वास है कि खान को कांग्रेसी व्यक्ति नहीं ठहराया जाएगा।
(इनपुट्स भाषा से भी)

इससे जुड़ी अन्य खबरें-

आमिर डर रहे हैं या डरा रहे हैं, सत्यमेव जयते खुद पर लागू करें : बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन

आमिर खान के 'असहिष्णुता' पर दिए गए बयान पर सोशल मीडिया दो खेमों में बंटा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक 'गुमनाम' प्रशंसक का खुला खत, आमिर खान के नाम, जिसके साथ हम रहना चाहते हैं...