यह ख़बर 01 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मोदी के पदचिह्नों पर चलने की तैयारी, सीआईआई सम्मेलन को संबोधित करेंगे राहुल

खास बातें

  • कांग्रेस के नताओं ने सोमवार को बताया कि उद्योग जगत के दिग्गज और आम लोग एक औद्योगिक संगठन के की ओर से 4 अप्रैल को होने वाले सम्मेलन में भारत के लिए आर्थिक और विकास की जरूरतों पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के विचार सुनेंगे।
नई दिल्ली:

कांग्रेस के नताओं ने सोमवार को बताया कि उद्योग जगत के दिग्गज और आम लोग एक औद्योगिक संगठन के की ओर से 4 अप्रैल को होने वाले सम्मेलन में भारत के लिए आर्थिक और विकास की जरूरतों पर कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के विचार सुनेंगे।

कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया, "राहुल गांधी चार अप्रैल को भारतीय उद्योग संघ (सीआईआई) के एक विशेष पूर्ण सत्र को संबोधित करेंगे।"  

कांग्रेस के सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी हालांकि इस औद्योगिक संगठन से पहले भी जुड़ रहे हैं, लेकिन उनके 19 जनवरी के उपाध्यक्ष बनने के बाद सीआईआई के राष्ट्रीय सम्मेलन में उनका यह पहला संबोधन होगा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बार सीआईआई ने चर्चा के लिए 'भारत का कल : विकास, सुरक्षा और शासन की अनिवार्यता' जैसे महत्वपूर्ण विषय वस्तु को चुना है। इसे मुद्दा आधारित अलग-अलग खंडों में विभाजित किया गया है। इस संबंध में तीन व्याख्यान होंगे। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तीन अप्रैल को और राहुल गांधी व विपक्ष के नेता अरुण जेटली चार अप्रैल को इस विषय पर बोलेंगे।