यह ख़बर 13 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राहुल बिना जवाबदेही के सत्ता का सुख उठाना चाहते हैं : बीजेपी

खास बातें

  • प्रधानमंत्री पद के संबंध में टिप्पणी पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी ने शुक्रवार को कहा कि वह जवाबदेही नहीं लेना चाहते हैं और सत्ता का सुख उठाना चाहते हैं।
इलाहाबाद:

प्रधानमंत्री पद के संबंध में टिप्पणी पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए बीजेपी ने शुक्रवार को कहा कि वह जवाबदेही नहीं लेना चाहते हैं और सत्ता का सुख उठाना चाहते हैं।

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा, प्रधानमंत्री पद के बारे में राहुल गांधी की टिप्पणी इस बात की पुष्टि करती है कि अपनी मां एवं कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तरह वह जवाबदेही नहीं लेना चाहते, लेकिन सत्ता का सुख उठाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, कांग्रेस उपाध्यक्ष के यह कहने का क्या अर्थ है कि वह प्रधानमंत्री होंगे या नहीं, यह अप्रासंगिक है। उनके पिता राजीव गांधी, दादी इंदिरा गांधी और जवाहर लाल नेहरू सभी प्रधानमंत्री रहे। क्या वह (राहुल) कहना चाहते हैं कि इन सभी लोगों ने अप्रासंगिक कार्य किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बहरहाल, शाहनवाज ने अगले लोकसभा चुनावों में गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश करने संबंधी सवालों का जवाब टाल दिया। उन्होंने कहा कि सही समय पर इस बारे में निर्णय किया जाएगा और एनडीए के सभी घटकों को इससे पहले विश्वास में लिया जाएगा।