यह ख़बर 12 अगस्त, 2012 को प्रकाशित हुई थी

एमडीएलआर दफ्तर में छापा; कांडा अब भी फरार, अरुणा की हिरासत बढ़ी

खास बातें

  • पूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने एमडीएलआर समूह के गुडगांव स्थित कार्यालय पर छापा मारा जबकि मुख्य आरोपी हरियाणा का पूर्व मंत्री गोपाल कांडा पांचवें दिन भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहा।
गुड़गांव/नई दिल्ली:

पूर्व विमान परिचारिका गीतिका शर्मा आत्महत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने एमडीएलआर समूह के गुडगांव स्थित कार्यालय पर छापा मारा जबकि मुख्य आरोपी हरियाणा का पूर्व मंत्री गोपाल कांडा पांचवें दिन भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर रहा।

मामले की एक अन्य आरोपी अरुणा चड्ढा की हिरासत की अवधि एक दिन के लिये बढ़ा दी गई।

दिल्ली पुलिस ने गुड़गांव स्थित एमडीएलआर समूह के कार्यालय पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस दल एमडीएलआर की गिरफ्तार कर्मचारी अरुणा चड्ढा को भी अपने साथ वहां लेकर गई थी। पुलिस टीम ने कार्यालय से विभिन्न दस्तावेज तथा अन्य सामग्री अपने कब्जे में ली है।

कुछ महिला पुलिस अधिकारियों के साथ यह पुलिस दल यहां पॉश इलाके सेक्टर 15 स्थित चार मंजिला कार्यालय इमारत में दो घंटे से अधिक समय तक रहा।

उधर, इस मामले के मुख्य आरोपी और हरियाणा के पूर्व गृह राज्य मंत्री गोपाल कांडा पांचवें दिन भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया।

पूर्व विमान परिचारिका 23 वर्षीय गीतिका शर्मा ने कांडा द्वारा कथित रूप से मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अशोक विहार स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गीतिका ने आत्महत्या से पूर्व लिखे अपने नोट में कहा था कि वह कांडा और एमडीएलआर की अधिकारी अरुणा चड्ढा से तंग आकर आत्महत्या कर रही है। कांडा और चड्ढा दोनों ने इस आरोप को गलत बताया था।