रायपुर : करीना के करीब आते ही सीएम रमन सिंह ने ली सेल्फी

रायपुर : करीना के करीब आते ही सीएम रमन सिंह ने ली सेल्फी

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह करीना कपूर के साथ सेल्फी लेते हुए।

रायपुर:

सिने तारिका करीना कपूर के आकर्षण से भला कौन है जो अछूता हो। बाल अधिकार सम्मेलन सप्ताह के समापन समारोह में हिस्सा लेने के लिए रायपुर पहुंची करीना कपूर को करीब से देखने के लिए बच्चे ही नहीं बड़े-बुजुर्ग भी उत्साहित थे। करीना की करीबी पाने की लोगों की कोशिशों के बीच मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भी अपने मोबाइल कैमरे से बगल में बैठीं करीना कपूर के साथ सेल्फी ली। मंच पर बैठे अन्य अतिथि भी मौके पर करीना कपूर के साथ सेल्फी लेते नजर आए।

ढाई घंटे पहले पहुंचे बच्चे, करीना पहुंची एक घंटे लेट
बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर शुक्रवार को छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचीं। सुबह 11.30 बजे होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बच्चे सुबह 9 बजे से ही बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम पहुंचने लगे थे। कार्यक्रम में करीना कपूर लगभग घंटे भर देर से पहुंचीं। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने हाथ हिलाकर बच्चों का अभिवादन किया। वहीं जब करीना मंच पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बगल में बैठीं, तो मुख्यमंत्री ने मोबाइल निकालकर करीना के साथ सेल्फी ले ली। समारोह में मुख्यमंत्री ने बच्चों की फोटो भी ली।

अच्छी शिक्षा प्राप्त करके आगे बढ़ें बेटियां
इस अवसर पर रायपुर स्थित जेआर दानी कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने लोक नृत्य प्रस्तुत किया। यूनिसेफ इंडिया की सेलीब्रिटी एडवोकेट करीना कपूर ने समारोह में कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं और बेटियां भारत का गौरव हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करना एक चुनौती है। यह खुशी की बात है कि इस क्षेत्र में छत्तीसगढ़ में काफी अच्छे कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने बेटियों का आह्वान किया कि वे जीवन में अच्छी शिक्षा प्राप्त कर आगे बढ़ने का संकल्प लें।

पुरस्कार न लौटाएं, समस्या का समाधान खोजें कलाकार
संवाददाताओं से चर्चा करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने उन लेखकों और फिल्मकारों से असहमति जाहिर की जो 'देश में बढ़ती असहिष्णुता' के खिलाफ अपने पुरस्कार वापस लौटा रहे हैं। करीना का कहना है कि पुरस्कारों को वापस करने के बजाय उन मुद्दों का समाधान निकाला जाना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना ने संवाददाताओं से कहा , 'पुरस्कार वापसी किसी समस्या का हल नहीं है। इसमें खुद को शामिल करने के बजाय हमें इस मुद्दे (असहिष्णुता) का समाधान खोजना चाहिए। यह व्यक्तिगत मामला नहीं है, यह पूरे देश का मामला है।' उन्होंने कहा, 'मैंने कोई पुरस्कार वापस नहीं किया है। लेकिन देश में जो कुछ हो रहा है, खासकर विभिन्न मुद्दों पर युवकों की प्रतिक्रिया, ने मुझे सच में प्रेरित किया है।'