यह ख़बर 02 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

बीमार बाल ठाकरे से मिले राज ठाकरे, चार महीने में चौथी मुलाकात

खास बातें

  • 86-वर्षीय बाल ठाकरे का स्वास्थ्य कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है और राज ठाकरे ने उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा। पिछले चार महीने में राज की अपने चाचा से यह चौथी मुलाकात है।
मुंबई:

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और वरिष्ठ एनसीपी नेता छगन भुजबल और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने गुरुवार को अस्वस्थ चल रहे शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे से मुलाकात की।

86-वर्षीय ठाकरे का स्वास्थ्य कुछ समय से ठीक नहीं चल रहा है और राज ने उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल पूछा। पिछले चार महीने में राज की अपने चाचा से यह चौथी मुलाकात है। एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के साथ उनकी पत्नी शर्मिला भी मौजूद थीं। दोनों ने ठाकरे के उपनगरीय बांद्रा स्थित निवास मातोश्री जाकर उनसे हालचाल पूछा।

उनके कुछ घंटों के बाद भुजबल भी मातोश्री पहुंचे। भुजबल ने उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात कर उनसे करीब आधे घंटे बातचीत की। भुजबल 1990 तक शिवसेना के ही नेता थे, जिसके बाद वह कांग्रेस और फिर एनसीपी में शामिल हो गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले सप्ताह शिवसेना की दशहरा रैली में अपने संदेश के माध्यम से बीमार बाल ठाकरे ने सार्वजनिक जीवन से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की थी और कार्यकर्ताओं से बेटे उद्धव और पोते आदित्य का साथ देने का अनुरोध किया था।