यह ख़बर 17 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राजस्थान के मंत्री नागर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

खास बातें

  • जयपुर के सोडाला थाना पुलिस ने अदालत के आदेश पर राजस्थान के डेयरी और ग्रामाद्योग राज्य मंत्री बाबू लाल नागर के खिलाफ एक महिला से छेड़खानी और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।
जयपुर:

जयपुर के सोडाला थाना पुलिस ने अदालत के आदेश पर राजस्थान के डेयरी और ग्रामाद्योग राज्य मंत्री बाबू लाल नागर के खिलाफ एक महिला से छेड़खानी और दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि जयपुर की एक अदालत के आदेश पर राज्य के डेयरी और ग्रामोद्योग राज्य मंत्री बाबू लाल नागर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323 और 376 के तहत मामला दर्ज किया है। मामला दर्ज कर जांच के लिए पत्रावली सीआईडी सीबी पुलिस को भेज दी है।

सूत्रों ने बताया कि जयपुर की रहने वाली युवती ने स्थानीय अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट में परिवाद पेशकर दावा किया है कि राज्य के डेयरी और ग्रामाद्योग राज्य मंत्री बाबू लाल नागर के खिलाफ नौकरी देने के लिए गत 11 सितम्बर को अपने सिविल लाइंस स्थित सरकारी आवास पर उसे बुलाया।

इस्तगासे के अनुसार, राज्य मंत्री बाबू लाल नागर ने नौकरी देने के लिए बातचीत करने के लिए अपने कमरे में बुलाया, बातचीत के दौरान छेड़खानी की और फिर कथित रूप से दुष्कर्म किया।

सूत्रों ने बताया कि बाबू लाल नागर ने पीडिता को अपनी जुबान खोलने पर और बुरा होने की भी धमकी दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस्तगासे के अनुसार पीड़िता ने सोडाला पुलिस थाने पहुंचकर राज्य मंत्री बाबू लाल नागर के खिलाफ मामला दर्ज करवाना चाहा लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। पीड़िता ने बाद में अपने वकील के माध्यम से अदालत में राज्य मंत्री बाबू लाल नागर के खिलाफ इस्तगासा पेश किया।