यह ख़बर 18 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

रेप के आरोप के बावजूद नहीं हुई मंत्री की गिरफ्तारी

राजस्थान के मंत्री बाबूलाल नागर

खास बातें

  • राजस्थान में विधानसभा चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस को झटका लगा है। राजस्थान के मंत्री बाबूलाल नागर पर बलात्कार का आरोप लगा है लेकिन मामला दर्ज होने के 24 घंटों बाद भी मंत्री की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है।
जयपुर:

राजस्थान में विधानसभा चुनावों से ठीक पहले कांग्रेस को झटका लगा है। राजस्थान के मंत्री बाबूलाल नागर पर बलात्कार का आरोप लगा है लेकिन मामला दर्ज होने के 24 घंटों बाद भी मंत्री की गिरफ़्तारी नहीं हो पाई है।

इस बीच, जिस महिला ने मामला दर्ज करवाया है वह डरी हुई है। उसका कहना है कि उसे धमकियां दी जा रही हैं और केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज कर जांच का आदेश दिया है। अब सीआइडी−सीबी मामले की जांच करेगी। इधर, नागर ने आरोप को बेबुनियाद बताया है।

सूत्रों ने बताया कि जयपुर की रहने वाली युवती ने स्थानीय अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट में परिवाद पेश कर दावा किया कि राज्य के डेयरी और ग्रामाद्योग राज्य मंत्री बाबू लाल नागर के खिलाफ नौकरी देने के लिए गत 11 सितम्बर को अपने सिविल लाइंस स्थित सरकारी आवास पर उसे बुलाया।

इस्तगासे के अनुसार, राज्य मंत्री बाबू लाल नागर ने नौकरी देने के लिए बातचीत करने के लिए अपने कमरे में बुलाया, बातचीत के दौरान छेड़खानी की और फिर कथित रूप से दुष्कर्म किया। मंत्री पर यह भी आरोप लगाया गया है कि उन्होंने पीड़िता को अपनी जुबान खोलने पर और बुरा अंजाम भुगतने की भी धमकी दी।

मंत्री बाबूलाल नागर का कहना है कि आरोप लगाने वाली महिला ने पैसों के लिए यह सब किया है। हालांकि उन्होंने माना कि वह जनसुनवाई के दौरान उस महिला से मिले थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी)