यह ख़बर 06 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

संघ प्रमुख से मुलाकात के बाद बोले राजनाथ, नाराज नहीं हैं आडवाणी

खास बातें

  • बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने फिर दोहराया कि आडवाणी पार्टी में सबसे बड़े नेता हैं और वह पार्टी के मार्गदर्शक हैं। राजनाथ ने यह भी कहा कि आडवाणी नाराज नहीं हैं और उनसे किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है।
नागपुर:

बीजेपी के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने नागपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की। राजनाथ ने नागपुर में एक बार फिर दोहराया कि लालकृष्ण आडवाणी पार्टी में सबसे बड़े नेता हैं और वह पार्टी के मार्गदर्शक हैं। राजनाथ ने यह भी कहा कि आडवाणी नाराज नहीं हैं और उनसे किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है।

राजनाथ ने कहा कि बीजेपी कोई व्यक्ति आधारित पार्टी नहीं है। अनुभवी नेताओं से लगातर बातचीत होते रहनी चाहिए। भागवत से मुलाकात के बारे में राजनाथ ने कहा, उनकी इस मुलाकात को आने वाले चुनावों के मद्देनजर नहीं देखा जाना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले शुक्रवार को आडवाणी ने भी संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी। समझा जाता है कि भागवत ने आडवाणी को भरोसा दिलाया है कि बीजेपी में उनकी भूमिका कम नहीं होगी और आगे भी आडवाणी पार्टी के अंदर अहम भूमिका निभाते रहेंगे। दो दिन पहले बीजेपी नेता मुरली मनोहर जोशी ने भी संघ प्रमुख से मुलाकात की थी।