आप यहां हैं : होम » देश से »

बेंगलुरु धमाका : कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद के ट्वीट पर राजनाथ का पलटवार

 
email
email
Rajnath Singh retorts over Shakeel Ahmed's tweet on Bangalore blast
नई दिल्ली: ेंगलुरु में बीजेपी दफ्तर के बाहर हुए धमाके के बाद कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद ने ट्वीट पर पलटवार करते हुए बीजेपी अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया में कहा, हम देश की सबसे धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और धमाकों की राजनीति नहीं करते।

उल्लेखनीय है कि शकील अहमद ने ट्वीट किया था, यदि बेंगलुरु में बीजेपी दफ्तर के बाहर हुआ धमाका आतंकी हमला है, तो यह निश्चित रूप से चुनाव से पहले बीजेपी को राजनीतिक फायदा पहुंचाएगा। इसके करीब 25 मिनट बाद कर्नाटक बीजेपी के ट्विटर अकाउंट से भी पलटवार किया गया, बेंगलुरु धमाके को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता शकील अहमद का ट्वीट असंवेदनशील और अमानवीय है।

हालांकि शकील अहमद ने अपने ट्वीट पर टिप्पणी से इनकार किया, लेकिन केंद्रीय गृह राज्यमंत्री आरपीएन सिंह ने कहा, आतंकी हमलों से जुड़े मामलों में कोई राजनीतिक अर्थ नहीं निकाले जाने चाहिए।

कांग्रेस पार्टी ने भी शकील अहमद के ट्वीट से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि धमाकों पर राजनीति ठीक नहीं है। उल्लेखनीय है कि बेंगलुरु के मल्लेश्वरम इलाके में बीजेपी दफ्तर के बाहर एक मोटरसाइकिल में हुए धमाके में आठ पुलिसकर्मियों समेत 16 लोग घायल हो गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
भारत पहले से ही हिन्दू राष्ट्र : गोवा के उप-मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी दीपक धवलीकर की उस टिप्पणी का बचाव किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि मोदी देश को हिन्दू राष्ट्र बना सकते हैं।

Advertisement