यह ख़बर 30 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

राजनाथ सिंह ने पार्टी नेताओं से की धैर्य का परिचय देने की अपील

खास बातें

  • भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पार्टी नेताओं को सार्वजनिक स्थानों पर कुछ भी बोलने से पहले सावधानी बरतने की सलाह देते हुए कहा है कि नेताओं को धैर्य का परिचय देना चाहिए।
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पार्टी नेताओं को सार्वजनिक स्थानों पर कुछ भी बोलने से पहले सावधानी बरतने की सलाह देते हुए कहा है कि नेताओं को धैर्य का परिचय देना चाहिए।

नए पार्टी अध्यक्ष का कहना है कि पार्टी के नेताओं को अच्छा भाषण देना चाहिए और व्यवहार में भी बदलाव लाना चाहिए।

राजनाथ सिंह ने पार्टी के नेताओं से अपील की कि वे पार्टी को मजबूत करने के लिए कदम उठाएं और ऐसी बात न बोलें जो पार्टी हित में न हो।

माना जा रहा है कि यह बात राजनाथ सिंह ने यशवंत सिन्हा और राम जेठमलानी जैसे नेताओं के नरेंद्र मोदी को 2014 में पीएम पद का उम्मीदवार बनाने के समर्थन में अपनी बात रखने के जवाब में कही है।

सोमवार को यशवंत सिन्हा ने कहा था कि आम लोगों और पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि पार्टी नरेंद्र मोदी को पार्टी का पीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दे। सिन्हा का मानना है कि ऐसा कर देने से पार्टी को चुनावों में काफी फायदा होगा।

वहीं, एनडीए के प्रमुख घटक दल जदयु के नेता शरद यादव ने साफ कर दिया है कि इस प्रकार की बातें 15 साल पुराने गठबंधन पर प्रभाव डालेंगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा अन्य घटक दल शिवसेना का कहना है कि वह सुषमा स्वराज के समर्थन में है। इसके अलावा अकाली दल ने साफ कर दिया है कि उसे नरेंद्र मोदी से कोई आपत्ति नहीं है।