आप यहां हैं : होम » देश से »

राजनाथ सिंह ने पार्टी नेताओं से की धैर्य का परिचय देने की अपील

 
email
email
Rajnath Singh's 'gag order', asks partymen to exercise restraint in speech
नई दिल्ली: ारतीय जनता पार्टी के नए अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने पार्टी नेताओं को सार्वजनिक स्थानों पर कुछ भी बोलने से पहले सावधानी बरतने की सलाह देते हुए कहा है कि नेताओं को धैर्य का परिचय देना चाहिए।

नए पार्टी अध्यक्ष का कहना है कि पार्टी के नेताओं को अच्छा भाषण देना चाहिए और व्यवहार में भी बदलाव लाना चाहिए।

राजनाथ सिंह ने पार्टी के नेताओं से अपील की कि वे पार्टी को मजबूत करने के लिए कदम उठाएं और ऐसी बात न बोलें जो पार्टी हित में न हो।

माना जा रहा है कि यह बात राजनाथ सिंह ने यशवंत सिन्हा और राम जेठमलानी जैसे नेताओं के नरेंद्र मोदी को 2014 में पीएम पद का उम्मीदवार बनाने के समर्थन में अपनी बात रखने के जवाब में कही है।

सोमवार को यशवंत सिन्हा ने कहा था कि आम लोगों और पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं की इच्छा है कि पार्टी नरेंद्र मोदी को पार्टी का पीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दे। सिन्हा का मानना है कि ऐसा कर देने से पार्टी को चुनावों में काफी फायदा होगा।

वहीं, एनडीए के प्रमुख घटक दल जदयु के नेता शरद यादव ने साफ कर दिया है कि इस प्रकार की बातें 15 साल पुराने गठबंधन पर प्रभाव डालेंगी।

इसके अलावा अन्य घटक दल शिवसेना का कहना है कि वह सुषमा स्वराज के समर्थन में है। इसके अलावा अकाली दल ने साफ कर दिया है कि उसे नरेंद्र मोदी से कोई आपत्ति नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
ब्रिटेन में 12 साल की लड़की, 13 साल का लड़का, बने सबसे कम उम्र के मां-बाप

यह लड़की जब गर्भवती हुई, उस समय वह प्राइमरी स्कूल में पढ़ती थी। उसने सप्ताहांत एक पुत्री को जन्म दिया। जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ बताए जाते हैं।

Advertisement