आप यहां हैं : होम » देश से »

उम्मीद है राजनाथ पार्टी को साफ-सुथरा करेंगे : जेठमलानी

 
email
email
Ram Jethmalani welcomes Rajnath Singh
नई दिल्ली: ाजपा के अध्यक्ष पद के लिए नितिन गडकरी की दूसरे कार्यकाल की दावेदारी का खुला विरोध करने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता रामजेठमलानी ने इस ओहदे पर राजनाथ सिंह के आज निर्विरोध चुने जाने पर उन्हें बधाई दी और उम्मीद जताई कि वह संगठन को साफ-सुथरा करेंगे।

अध्यक्ष पद की दौड़ से गडकरी का अचानक पत्ता कट जाने और राजनाथ सिंह के इस पर आसीन होने पर जेठमलानी ने कहा, वर्तमान हालात में वह (सिंह) कहीं बेहतर व्यक्ति हैं। मुझे उम्मीद है, पूरे विवेक और राजनेता के रूप में वह भाजपा को ऐसे लोगों से मुक्त करेंगे जो न सिर्फ इसके भीतर जमे बैठे हैं, बल्कि जो भाजपा के अस्तित्व के लिए खतरा हैं।

मंगलवार शाम से भाजपा में नाटकीय ढंग से बदले घटनाक्रम में गडकरी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया और दूसरे कार्यकाल की दौड़ से हट गए। इसके बाद आज सुबह भाजपा संसदीय बोर्ड ने इस पद के लिए सिंह के नाम को मंजूरी दे दी। बाद में वह निर्विरोध विजयी घोषित किए गए।

राज्यसभा सदस्य जेठमलानी ने पिछले साल अक्तूबर में गडकरी के खिलाफ खुली बगावत करते हुए कहा था कि उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को देखते हुए उन्हें दूसरा कार्यकाल देना उचित नहीं होगा।

उन्होंने कहा था कि गडकरी को दूसरा कार्यकाल दिए जाने से भ्रष्टाचार के विरुद्ध भाजपा की लड़ाई कमजोर होगी। गडकरी के विरुद्ध मोर्चा खोलने पर जेठमलानी को अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से निलंबित कर दिया गया था, जिसे बाद में वापस ले लिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
बिहार : दो गिलास जूस के लिए दिए 35 हजार रुपये

पटना के गांधी मैदान के पास जूस का ठेला लगाने वाले राजू को दो गिलास जूस के लिए 35 हजार कीमत दी गई। दरअसल, यह रकम उन चोरों ने दी थी, जिन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के घर से 70 लाख रुपये चोरी किए थे।

Advertisement