रामविलास का लालू यादव पर हमला, बोले - 'ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे लालू ने ठगा नहीं'

रामविलास का लालू यादव पर हमला, बोले - 'ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे लालू ने ठगा नहीं'

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की फाइल फोटो

मोतिहारी:

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने मोतिहारी में शनिवार को राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि 'ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे लालू ने ठगा नहीं।'

उन्होंने कहा कि लालू जब 'समधी' (मुलायम सिंह यादव) को ठग सकते हैं, तो किसी की क्या बात करनी है। मोतिहारी जिले के अरेराज में पार्टी के प्रमंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लालू की गोद में जा बैठे हैं। आज फिर से बिहार में 'जंगलराज' आ गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना द्वारिका के यदुवंशी और लालू की तुलना 'कालिया नाग' से करते हुए पासवान ने कहा कि इस बार द्वारिका से यदुवंशी आएंगे और 'कालिया नाग' का मर्दन कर बिहार को विकास की राह पर ले जाएंगे।

रामविलास ने नीतीश को अहंकारी बताते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री बिहार आते हैं तो बिहार के मुख्यमंत्री उनसे मिलने भी नहीं जाते। सूरज को गाली देने से कभी उसकी रोशनी कम नहीं होती। उसे नीचा दिखाने वाले का अंत हो जाता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि जहां भी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के प्रत्याशी हों, उसे विजयी बनाने के लिए प्रयासरत रहें।