यह ख़बर 04 नवंबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बेंगलुरु : पुलिसवाला बनकर चार बदमाशों ने किया रेप और लूटपाट, गिरफ्तार

बेंगलुरु:

बेंगलुरु में महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों में तेजी आई है। शहर के दक्षिण पूर्वी इलाके के एक घर में चार अपराधी रात तकरीबन 11 बजे घुसे, उन्होंने कहा कि वे पुलिस वाले हैं और ड्रग्स मामले की जांच के लिए आए हैं।

घर में घुसते ही उन्होंने तेज धार वाले हथियारों के बल पर न सिर्फ लूटपाट की बल्कि उनमें से दो अपराधियों ने घर की एक महिला के साथ बलात्कार भी किया। फिर सभी को बांधकर वे तकरीबन 30 हज़ार रुपये नकद और जेवर लेकर भाग निकले।

घरवालों ने लूटपाट की सूचना पुलिस को दी, लेकिन बलात्कार की घटना छुपा ली, लेकिन वे दोबारा पुलिस स्टेशन गए और बलात्कार की सूचना भी एफआईआर में दर्ज करवाई।

बेंगलुरु पुलिस के आतिरिक्त आयुक्त विधि व्यवस्था अलोक कुमार के मुताबिक, इन चारों अपराधियों को पकड़ लिया गया है। ये चारों  नंदेश, सिमोन, अनिल कुमार और सुजीत कुमार इलाके के बड़े अपराधी हैं। इनके खिलाफ पुलिस गुंडा एक्ट भी लगाने जा रही है। बलात्कार की पीड़ित महिला का आईपीसी की धारा 164 के तहत  मजिस्ट्रेट के सामने बयान लिया जा चुका है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मामला 24 अक्टूबर का है। पहले मुकदमा सिर्फ लूटपाट का बनाया गया था, लेकिन बाद में बलात्कार की बात सामने आई और इन चारों की गरफ्तारी के बाद बलात्कार की पुष्टि हुई और यह भी पता चला कि इन्होंने कुछ और जगहों पर भी लूटपाट और महिलाओं के साथ छेड़खानी की है।