कभी हेमामालिनी पर जुमला कसने वाले लालू ने अपने बेटों के साथ देखी उनकी प्रस्‍तुति

कभी हेमामालिनी पर जुमला कसने वाले लालू ने अपने बेटों के साथ देखी उनकी प्रस्‍तुति

खास बातें

  • पटना में हेमामालिनी ने दी नृत्‍य प्रस्‍तुति
  • लालू अपने बेटों के साथ प्रमुख अतिथियों में शामिल
  • 1970 में फिल्‍म की शूटिंग की थी बिहार में
पटना:

वर्षों पहले लालू प्रसाद का 'बिहार की सड़कों को हेमामालिनी के गाल की तरह चिकना बनाने' का जुमला बहुत मशहूर हुआ था. मंगलवार शाम को वही लालू अपने बेटों के साथ पटना में दीवाली महोत्‍सव में हेमामालिनी की प्रस्‍तुति को देखने के लिए पहुंचे. इस कार्यक्रम में राज्‍य सरकार भी सह प्रायोजक है.

कहा जाता है कि हेमामालिनी से कार्यक्रम की सहमति लेने के लिए लालू ने अपने अंदाज में हेमामालिनी के प्रति आभार प्रकट करते हुए उनके पति धर्मेंद्र के नाम का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा, ''धमेंद्र जी मेरे बड़े भैया हैं तो आप मेरी भाभी हैं.''

सोमवार शाम को हेमामालिनी (68) को कार्यक्रम में अपनी बेटियों के साथ 'द्रोपदी' के किरदार में प्रस्‍तुति देते देखा गया.
 


दरअसल लालू प्रसाद का वह प्रसिद्ध जुमला वर्षों तक दोहराया जाता रहा. हालांकि 2010 में उन्‍होंने उसका खंडन करते हुए कहा कि उनके विरोधियों ने गलत तरीके से इस जुमले को उनके सिर मढ़ दिया. हालांकि हेमामालिनी से इससे पहले कई बार बिहार गई हैं लेकिन अक्‍सर वह अपनी पार्टी बीजेपी के प्रचार के सिलसिले में ही गई हैं.
 

आज के कार्यक्रम के लिए हेमामालिनी की पार्टी बीजेपी से न ही किसी को आमंत्रित किया गया और न ही कोई दिखा. प्रमुख अतिथियों में लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप और तेजस्‍वी यादव थे. दोनों ही नीतीश सरकार में मंत्री हैं.

उल्‍लेखनीय है कि 1970 में ''जॉनी मेरा नाम'' फिल्‍म के लिए हेमामालिनी ने नालंदा के खंडहरों में एक बेहद लोकप्रिय गाने के लिए शूटिंग की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com