यह ख़बर 27 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

नितिन गडकरी के घर में खुफिया उपकरण की खबरों को लेकर कांग्रेस का सरकार पर निशाना

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

कांग्रेस ने नितिन गडकरी के निवास से बातें सुनने वाले खुफिया उपकरण पाये जाने की खबरों से उठे विवाद को लेकर सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह राजग सरकार के मंत्रियों के बीच परस्पर विश्वास और भरोसे की कमी को दर्शाता है। पार्टी ने मोदी सरकार से इस मुद्दे पर स्थिति साफ करने की मांग की।

केन्द्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने हालांकि उनके निवास पर खुफिया तरीके से बातें सुनने वाले उपकरण मिलने की खबरों को खारिज किया और इसे कोरी कल्पना बताया है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अगर भारत सरकार में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री नितिन गडकरी के निवास पर बातें सुनने वाले खुफिया उपकरण लगे होने की खबरें सही हैं तो निश्चित रूप से यह गंभीर मामला है।

उन्होंने कहा कि यह मंत्रिमंडलीय सहयोगियों के बीच विश्वास की कमी और आपसी भरोसे के अभाव को दर्शाता है। समय का तकाजा है कि नितिन गडकरी, सरकार और भाजपा इस मुद्दे पर देश और जनता के समक्ष स्थिति साफ करे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने इस मामले में प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि अगर कोई जांच का आदेश दिया जाता है तो इसके पूरे तथ्यों को संसद के पटल पर रखा जाना चाहिए ताकि देश को यह पता चले कि क्या इसमें कोई सचाई है।