यह ख़बर 17 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बंधक बनाकर नाबालिग से रेप के आरोप में रिटायर्ड कमांडेंट गिरफ्तार

खास बातें

  • ग्वालियर में सीआईएसएफ के एक रिटायर्ड कमांडेंट को एक नाबालिग लड़की को दो दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) के एक रिटायर्ड कमांडेंट को एक नाबालिग लड़की को दो दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि श्रवण राठौर (53) का विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में एक फ्लैट है, जबकि वह थाटीपुर में खुद के मकान में रहता है। उन्होंने बताया कि राठौर ने काम करने वाली महिला को फ्लैट में रहने दिया तथा दो दिन पूर्व जब महिला अपनी 14 साल की बच्ची को काम के लिए अकेला छोड़कर मायके चली गई, तब राठौर ने बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया और उसे बंद कर चला गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों के अनुसार दूसरे दिन बच्ची को होश आया तो राठौर ने पुन: उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और उसे बंद कर चला गया। इसके बाद बच्ची ने होश आने के बाद खिड़की से मदद की गुहार लगाई तथा पड़ोसियों ने उसे रिहा कराकर इसकी सूचना पुलिस को दी। चिकित्सीय परीक्षण में बलात्कार की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने राठौर को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।