यह ख़बर 19 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

साधु यादव को कांग्रेस ने बाहर का रास्ता दिखाया

साधु यादव का एक फाइल फोटो

खास बातें

  • गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात करने और उनकी तारीफ करने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के साले अनिरुद्ध प्रसाद यादव उर्फ साधु यादव को कांग्रेस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।
पटना:

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात करने और उनकी तारीफ करने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के साले अनिरुद्ध प्रसाद यादव उर्फ साधु यादव को कांग्रेस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने बताया कि साधु यादव को अनिश्चित काल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि साधु यादव को पार्टी से निष्कासित किए जाने का निर्णय गोपालगंज की जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजकुमारी गुप्ता द्वारा उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किए जाने के बाद लिया गया है।

चौधरी ने कहा कि साधु यादव के साथ मोदी से मुलाकात करने वाले पार्टी नेता दसईं चौधरी को वैशाली जिला कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और उनके खिलाफ भी जिला अध्यक्ष द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साधु यादव ने गत 17 अगस्त को अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और उनकी तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री पद के लिए उन्हें राहुल गांधी से बेहतर उम्मीदवार बताया था।