आसाराम और नारायण साई की मुश्किलें बढ़ी, सुप्रीम कोर्ट ने SIT जांच की याचिका पर जारी किया नोटिस

आसाराम और नारायण साई की मुश्किलें बढ़ी, सुप्रीम कोर्ट ने SIT जांच की याचिका पर जारी किया नोटिस

किशोरी के यौन उत्पीड़न के आसाराम को जोधपुर पुलिस ने 31 अगस्त 2013 को गिरफ्तार किया था

नई दिल्ली:

आसाराम और उनके बेटे नारायण साई की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. सुप्रीम कोर्ट ने गवाहों की हत्या और उन्हें धमकाने के आरोपों की सीबीआई या एसआईटी से जांच कराने की मांग वाली याचिका पर केंद्र सरकार के साथ हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात सरकार को नोटिस जारी किया.

मामले की सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा,  'यह हाई टाइम है, गवाहों को डराया जा रहा है, उन्हें धमकाया जा रहा है. ऐसे में हमें कुछ करना चाहिए.'

याचिका में कहा गया है कि 10 मुख्य गवाहों में से 3 की हत्या हो चुकी है और 7 गवाहों पर जानलेवा हमला हो चूका है. याचिका में ये भी मांग की गई कि आसाराम और उन्हें बेटे नारायण साई द्वारा तंत्र पूजा को लेकर भी एसआईटी या सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए. याचिका में आरोप लगाया गया है कि वे छोटे बच्चे के शव के सामने वह तंत्र पूजा करते हैं.

आसाराम को जोधपुर पुलिस ने 31 अगस्त 2013 को गिरफ्तार किया था और तभी से वह जेल में है. एक किशोरी ने आसाराम पर आरोप लगाया था कि उन्होंने जोधपुर के निकट स्थित मनाई गांव में बने आश्रम में उसका यौन उत्पीड़न किया था. यह किशोरी उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर की रहने वाली छात्रा है जो आश्रम में ही रहती थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com