यह ख़बर 06 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बेंगलुरु जेल से फरार सीरियल रेपिस्ट जयशंकर पकड़ा गया

सीरियल रेपिस्ट जयशंकर

खास बातें

  • बेंगलुरु सेंट्रल जेल से फरार 30 बलात्कार और 15 हत्याओं के आरोपी जयशंकर को पुलिस ने पकड़ लिया है। जयशंकर बेंगलुरु सेंट्रल जेल की तकरीबन 30 फीट ऊंची दीवार फांदकर भाग गया था।
बेंगलुरु:

बेंगलुरु सेंट्रल जेल से फरार 30 बलात्कार और 15 हत्याओं के आरोपी जयशंकर को पुलिस ने पकड़ लिया है। जयशंकर बेंगलुरु सेंट्रल जेल की तकरीबन 30 फीट ऊंची दीवार फांदकर भाग गया था।

वह इससे पहले भी तीन बार पुलिस की गिरफ्त से भाग चुका था। खास बात यह है कि वह जब भी सलाखों से बाहर रहा, उसने बलात्कार और हत्या की वारदातों को अंजाम दिया। जयशंकर के खिलाफ पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी कर दिया था। गृहमंत्री केजे जॉर्ज ने पराप्पना अग्रहारा जेल का दौरा किया था, जहां से कुख्यात अपराधी फरार हो गया था।

जयशंकर पुलिस को चकमा देते हुए पूरे फिल्मी स्टाइल में जेल से भागा था। पुलिस के वेश में उसने बांस के एक खंभे और चादर की मदद से उच्च सुरक्षा वाले उत्तरी अंदरूनी एवं बाहरी दीवार पार कर नीचे छलांग लगा दी और फरार हो गया। जेल से फरार होने की घटना को गंभीर सुरक्षा लापरवाही मानते हुए जेल के 11 अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तमिलनाडु के सलेम जिले के कन्यापत्तनम कोनसमुद्र गांव का रहने वाला 36-वर्षीय जयशंकर एक मनोरोगी समझा जाता है। जयशंकर पर तमिलनाडु के चेन्नई, धर्मपुरी, होसुर, सलेम एवं तिरूपत्तूर और कर्नाटक के बेंगलुरु ग्रामीण, चित्रदुर्गा, हिरीयूर, कदूर, मोलाकलमूर एवं तुमकुर में 20 अलग-अलग मामलों में मुकदमे चल रहे हैं।