ठाणे पुलिस हुई शर्मसार, वेश्यावृत्ति से बचाई गई नाबालिग को फिर कोठे पर पहुंचा दिया

ठाणे पुलिस हुई शर्मसार, वेश्यावृत्ति से बचाई गई नाबालिग को फिर कोठे पर पहुंचा दिया

मुंबई:

मुंबई के बाद अब ठाणे पुलिस की खाकी वर्दी भी दागदार हुई है। ठाणे पुलिस के दो सिपाहियों पर वेश्यालय से छुड़ाई गई नाबालिग लड़की को फिर से कोठे पर पहुंचाने और उसके साथ खुद भी बलात्कार करने का आरोप लगा है।

पुलिस ने इस मामले में सिपाही कौशल काकड़े और इरफान खान के साथ वेश्यालय चलाने वाले चार और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
ठाणे पुलिस के उपायुक्त सचिन पाटिल के मुताबिक, जनवरी महीने में रेसक्यू फाउंडेशन नाम की स्वंयसेवी संस्था की शिकायत पर पुलिस ने मुंब्रा के अमृत नगर में छापा मार कर एक 16 साल की नाबालिग को छुड़ाया था। लेकिन मुंब्रा पुलिस ने वेश्यावृत्ति करवाने वाले आरोपी दंपती पर कोई कार्रवाई नहीं की और तो और दोनों आरोपी सिपाहियों ने नाबालिग को वापिस जिस्मफरोशी के धंधे में डाल दिया और खुद भी उस पर अत्याचार करते रहे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नाबालिग ने पूछताछ में बताया कि दोनों ने उसे धमकी दे रखी थी कि अगर वो किसी को इस बारे में कुछ भी बताएगी, तो उसके खिलाफ ही वो मामला बनाकर उसे गिरफ्तार कर लेंगे।
 
चार महीने बाद जब एनजीओ को इस बात की जानकारी मिली, तो उसने फिर से पुलिस स्टेशन में शिकायत की लेकिन स्थानीय पुलिस ने मामला दबा दिया। तब ठाणे के संयुक्त पुलिस आयुक्त लक्ष्मीनारायण से मिलकर इस पूरे मामले में शिकायत की गई। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर दोनों पुलिस सिपाहियों के साथ चार और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।