शत्रुघ्न ने फिर फोड़ा ट्वीट बम, बोले- आरक्षण पर RSS प्रमुख की राय को गंभीरता से लेना चाहिए

शत्रुघ्न ने फिर फोड़ा ट्वीट बम, बोले- आरक्षण पर RSS प्रमुख की राय को गंभीरता से लेना चाहिए

फाइल फोटो

पटना:

अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण बीजेपी को असहज स्थिति में डालने वाले और उसके परिणामों से बेपरवाह सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अब कहा है कि आरक्षण के मुद्दे पर पुनर्विचार की आरएसएस प्रमुख की राय को गंभीरतापूर्वक लिया जाना चाहिए।

समझा जाता है कि शत्रुघ्न अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं। उन्होंने आज एक ट्वीट में कहा कि आरएसएस प्रमुख की आरक्षण के बारे में राय को गंभीरतापूर्वक लिया जाना चाहिए। 'हम आरएसएस सुप्रीमो की राय को बहुत सम्मान देते हैं। कुछ लोगों द्वारा आरएसएस-भाजपा के उच्च शिक्षित और पिता समान व्यक्तित्व का उपहास और मजाक बनाने की कोशिश दुखद और निराशाजनक है।'

पार्टी के भीतर खुद को नाराज, गुस्सैल, नकारात्मक सोच रखने वाला बताए जाने के लिए अपने आलोचकों और विरोधियों को चेतावनी देते हुए पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने कहा कि वे शांतचित्त और धर्यवान हैं। बिहार के, इस प्रदेश की जनता और अपनी पार्टी के व्यापक हित में हमने जो कहा है वह किया है या करेंगे। उन्होंने कहा, 'बिहारी बाबू केवल बिहार के गौरव के इच्छुक हैं जहां शांति, इसकी संपन्नता, प्रगति और विकास हो और यह कहां से संभव होगा यह मायने नहीं रखता।' (पढ़ें- शत्रुघ्न बोले- पार्टी बुलाएगी तो जाऊंगा)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com