शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपनी बुक लॉन्‍च के लिए नीतीश को किया आमंत्रित, लालू को भी देंगे न्‍योता

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने अपनी बुक लॉन्‍च के लिए नीतीश को किया आमंत्रित, लालू को भी देंगे न्‍योता

शत्रुघ्न सिन्हा का फाइल फोटो...

पटना:

भाजपा के पटना साहिब से सांसद और सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पटना में अपनी पुस्तक का विमोचन करने के लिए आमंत्रित कर भाजपा के लिए फिर असहज स्थिति उत्पन्न कर दी है।

हाल में संपन्न हुए बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा दरकिनार कर दिए गए शत्रुघ्न ने मुख्यमंत्री से उनके आवास पर भेंट की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री को मार्च के तीसरे सप्ताह में अपनी पुस्तक के विमोचन कार्यक्रम में आने का न्योता दिया।

शत्रुघ्न ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया, 'मुख्यमंत्री से करीब आधा घंटा की इस मुलाकात के दौरान मैंने मार्च महीने के तीसरे सप्ताह में पटना में होने वाले अपने पुस्तक विमोचन कार्यक्रम में आने का उन्हें न्योता दिया। कार्यक्रम की तिथि अभी निर्धारित नहीं है।'

इस अवसर पर उपस्थित शत्रुघ्न के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने अपने आवास पर पहुंचने पर भाजपा सांसद का घर के बाहर आकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया तथा उनकी मेहमाननवाजी करने के साथ उनकी कार तक जाकर विदा किया। हालांकि शत्रुघ्न ने इस दौरान हुई अन्य बातचीत के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

दिल्ली से फोन पर शत्रुघ्न ने बताया कि पटना में पुस्तक लोकार्पण में अपने दूसरे पुराने नजदीकी मित्र राजद प्रमुख लालू प्रसाद को भी आमंत्रित करेंगे। भाजपा सांसद द्वारा अपनी पुस्तक के लोकार्पण के लिए अपने पार्टी विरोधी नीतीश कुमार को आमंत्रित किए जाने पर इस दल के लिए निश्चित तौर पर असहज स्थिति उत्पन्न करने वाली है। दो दिनों पूर्व भी शत्रुघ्न ने अपने इन दो मित्रों से मुलाकात की थी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह पूछे जाने पर कि क्‍या पटना में अपनी पुस्तक के लोकार्पण के समय उनकी पार्टी भाजपा के नेतागण भी मौजूद रहेंगे? शत्रुघ्न ने कहा कि उनकी पुस्तक का संबंध कला एवं संस्कृति से है न कि कृषि से, जो भी इस लायक होंगे उन्हें आमंत्रित किया जाएगा।