शीना बोरा हत्याकांड : हत्या का आरोप तय, इंद्राणी ने कहा- तलाक चाहती है पीटर मुखर्जी से

शीना बोरा हत्याकांड : हत्या का आरोप तय, इंद्राणी ने कहा- तलाक चाहती है पीटर मुखर्जी से

पीटर और इंद्राणी पर शीना बोरा की हत्या का आरोप तय हुआ है (फाइल फोटो)

मुंबई:

शीना बोरा मर्डर केस में आरोपियों के खिलाफ आरोप तय हो गए हैं. विशेष सीबीआई अदालत ने इंद्राणी मुखर्जी, उसके पति पीटर और पूर्व पति संजीव खन्ना के खिलाफ हत्या और आपराधिक साजिश रचने के आरोप तय किए हैं. मामले की सुनवाई एक फरवरी से जारी रहेगी. कोर्ट में इंद्राणी ने कहा कि वह अपने दूसरे पति पीटर से तलाक चाहती है.

मुंबई में विशेष सीबीआई अदालत ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 120 बी (आपराधिक साज़िश रचना), 364 (अपहरण), 302 (हत्या), 34 (एक मकसद से कई लोगों का किया गया काम), 203 (गलत सूचना देना), 201 (सबूतों को नष्ट करना) के तहत मामला चलाने के आदेश दिए हैं.

अदालत में इंद्राणी और संजीव पर शीना के भाई मिखाइल की हत्या के षड्यंत्र के भी आरोप तय हुए हैं. वैसे अदालत में तीनों ने कहा कि वे बेकसूर हैं. इंद्राणी की वकील गुंजन ने कहा "उन्हें ऐसा लगता है कि किसी ने उनके खिलाफ साजिश की है." वहीं पीटर के वकील मिहिर घीवाला ने कहा "आरोप तय हो गए हैं अब हम उनका सामना करेंगे."

अभियोजन का आरोप है कि 24 अप्रैल 2012 को शीना की हत्या कर अगले दिन उसके शव को रायगढ़ के जंगल में फेंक दिया गया. मामले में अगस्त 2015 में शीना और उसके बाद संजीव खन्ना की गिरफ्तारी हुई. मुंबई पुलिस से मामला हाथ में आते ही सीबीआई ने पीटर मुखर्जी को भी गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में इंद्राणी का ड्राइवर श्यामवर राय वादामाफ गवाह बन गया. आरोप है कि पीटर के बेटे राहुल से प्रेम संबंध रखने की वजह से शीना की हत्या की गई.

कोर्ट में सारे आरोपी अलग-अलग बैठे हुए थे. कोर्ट में इंद्राणी ने यह भी कहा कि वह अपने दूसरे पति पीटर से तलाक चाहती है. पीटर और इंद्राणी की शादी 2002 में हुई थी. पीटर का दावा है कि इंद्राणी ने उससे शीना का परिचय अपनी बहन के रूप में करवाया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com