शोभा डे ने पीवी सिंधु को लेकर किए ट्वीट, लोग हुए 'नाराज', कहा- सहानुभूति नहीं चाहिए

शोभा डे ने पीवी सिंधु को लेकर किए ट्वीट, लोग हुए 'नाराज',  कहा- सहानुभूति नहीं चाहिए

शोभा डे ने पीवी सिंधु को लेकर ट्वीट किए और.... (फाइल फोटो)

खास बातें

  • शोभा डे ने रियो में सिल्वर जीतने वालीं सिंधु को लेकर ट्वीट किए
  • हाल के ट्वीट आलोचनात्मक नहीं थे पर लोगों ने प्रतिक्रिया नाराजगी भरी दी
  • कुछ दिन पहले रियो गए भारतीय खिलाड़ियों पर विवादास्पद कमेंट किया था शोभा न
नई दिल्ली:

शोभा डे का रियो ओलिंपिक 2016 में भारतीय खिलाड़ियों को लेकर किया गया वह विवादास्पद ट्वीट लोग भूले नहीं हैं. और, उसके लिए उन्हें माफ करने को भी तैयार नहीं हैं. संभवत: यही वजह है कि शोभा डे द्वारा ट्विटर पर बैंडमिंटन में सिल्वर जीतने वालीं पीवी सिंधु को लेकर किए गए उनके पिछले दो दिन के ट्वीट पर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया. शोभा डे के हाल के कुछ ट्वीट खिलाड़ियों की आलोचना करते नहीं लगे लेकिन लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया नाराजगी भरी दी.

ओलिंपिक में बैडमिंटन में सिल्वर जीतने वाली देश की पहली महिला पीवी सिंधु को वर्ल्ड नंबर वन कैरोलिना मारिन के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा और वह भारत के लिए गोल्ड जीतने से वंचित रह गईं. लेकिन देश ने उन्हें हाथोंहाथ लिया और उनके जज्बे, उनकी मेहनत और उनके खेल के लिए उनकी तारीफों के पुल बांधे गए. वैसे जब सिंधु ने सेमीफाइनल मैच जीता था तब यह तो पक्का था ही, कि वह सिल्वर मेडल लेकर आएंगी. सेमीफाइनल के बाद शोभा डे ने तीन ट्वीट किए जिन्हें लेकर लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया. न सिर्फ उनका मजाक बनाया गया बल्कि उन्हें सो जाने की भी सलाह दे दी गई.
 


एक शख्स ने कहा- आपको सेल्फी कमेंट के बाद सेलिब्रेट करने का कोई हक नहीं है. इससे दूर रहें.
  एक अन्य शख्स ने कहा- प्लीज आप जल्दी सोना.
 
एक शख्स ने कहा- डैमेज कंट्रोल :) अच्छी कोशिश है

बता दें कि कुछ दिन पहले रियो ओलिंपिक में गए भारतीय खिलाड़ियों को लेकर किए गए अपने एक ट्वीट के कारण उन्हें न सिर्फ आम लोगों बल्कि कई महत्वपूर्ण और मशहूर हस्तियों द्वारा भी आलोचना का शिकार होना पड़ा. हालांकि चारों ओर से अपनी आलोचना होने पर और सवाल किए जाने पर कोई सफाई शोभा डे ने नहीं दी थी. डे ने ट्वीट किया था- टीम इंडिया का ओलिंपिक में लक्ष्य : रियो जाओ, सेल्फी लो, खाली हाथ वापस आओ. पैसे और अवसर की ये कैसी बर्बादी है! इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर शोभा निशाने पर आ गईं थीं. यहां तक कि शूटर अभिनव बिंद्रा ने भी ट्विटर पर उनकी इस बात का जवाब दिया. उन्होंने कहा कि आपको अपने एथलीट्स पर गर्व होना चाहिए. यह था उनका ट्वीट :
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com