सेना ने 24 घंटे में दो मुठभेड़ों में छह आतंकियों को मार गिराया, दो जवान शहीद

सेना ने 24 घंटे में दो मुठभेड़ों में छह आतंकियों को मार गिराया, दो जवान शहीद

नौगाम में शहीद हुए जवान हंगपांग दादा।

श्रीनगर:

कश्मीर के बारामुला के टंगमर्ग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों के पास से दो एके -47 भी बरामद हुई हैं। इस कार्रवाई में सेना का एक जवान शहीद हो गया है और दो के घायल होने की खबर है। उधर कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में हुई मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए। एक जवान शहीद हो गया।    

इमारत विस्फोटक से उड़ाई
सेना का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन शुक्रवार को तड़के साढ़े चार बजे शुरू हुआ। यहां पर दो आतंकी एक इमारत में घुसकर छिप गए थे। बाद में सेना ने इस इमारत को उड़ा दिया। दोनों आतंकियों के मारे जाने की खबर है। फिलहाल मौके पर सर्च अभियान जारी है। सेना ने उस घर को तब उड़ाया जब घर और आसपास के इलाकों से लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। इस ऑपरेशन में सेना के साथ राज्य पुलिस और सीआरपीएफ भी शामिल थी।

 
 कश्मीर के बारामुला के टंगमर्ग में सेना ने आतंकियों का ठिकाना बने घर को उड़ा दिया।

नौगाम सेक्टर में मारे गए चार आतंकी
गुरुवार को सुबह कुपवाड़ा के नौगाम सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल पर चल रही मुठभेड़ में सेना ने चार आतंकियों को मार गिराया। यहां भी सेना का एक जवान शहीद हो गया। फिलहाल ऑपरेशन खत्म हो गया है और सर्च ऑपरेशन जारी है। गुरुवार को ही पुलवामा के कोकीपुरा में सेना के कैंप पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था और फरार हो गए थे। इसमें एक जवान घायल हो गया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com