'आप' ने कहा, मोलभाव कर रहा है नवजोत सिंह सिद्धू नीत गठबंधन, कांग्रेस बोली उनका स्‍वागत है

'आप' ने कहा, मोलभाव कर रहा है नवजोत सिंह सिद्धू नीत गठबंधन, कांग्रेस बोली उनका स्‍वागत है

नवजोत सिंह सिद्धू (फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

पंजाब में चुनाव लड़ने के लिए राजनीतिक गठबंधन पर गौर करने के आवाज-ए-पंजाब के बयान के एक दिन बाद मंगलवार को आम आदमी पार्टी ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू नीत मोर्चा ‘बेहतर सौदे के लिए मोलभाव’ करता हुआ प्रतीत हो रहा है. वहीं कांग्रेस ने कहा कि अगर दोनों का एजेंडा मिलता है तो वह उनका स्वागत करेगी.

शुरू में आवाज-ए-पंजाब का गठन गैर राजनीतिक मोर्चा के रूप में हुआ था. लेकिन सोमवार को उसने कहा था कि वह कांग्रेस या 'आप' के साथ गठबंधन बनाने की संभावना पर विचार करेगा. हालांकि उसने चौथे मोर्चे में शामिल होने की संभावना से इंकार किया था.

'आप' के पंजाब संयोजक गुरप्रीत सिंह गुग्गी ने कहा, ‘मैं इसे राजनीतिक बयान मानता हूं. मुझे लग रहा है कि वह बेहतर सौदे के लिए दो राजनीतिक पार्टियों के साथ मोलभाव कर रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘वे लोग यह देखना चाहते हैं कि कौन सी पार्टी उन्हें ज्यादा महत्व दे रही है...’

पंजाब कांग्रेस के प्रमुख अमरिन्दर सिंह ने कहा कि पार्टी आवाज-ए-पंजाब के प्रतिनिधियों के संपर्क में नहीं है. उन्होंने हालांकि कहा कि अगर उनका न्यूनतम साझा कार्यक्रम हमारे कार्यक्रम में फिट बैठता है तो हम उनका स्वागत करेंगे.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com