यह ख़बर 17 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सौर घोटाले को लेकर केरल विधानसभा में हंगामा, चांडी का इस्तीफे से इनकार

खास बातें

  • केरल में विपक्षी दल वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) ने सौर पैनल घोटाले के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ओमन चांडी से इस्तीफा देने और मामले की न्यायिक जांच करने की मांग तेज करते हुए राज्य विधानसभा में खूब हंगामा किया।
तिरुवनंतपुरम:

केरल में विपक्षी दल वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) ने सौर पैनल घोटाले के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ओमन चांडी से इस्तीफा देने और मामले की न्यायिक जांच करने की मांग तेज करते हुए राज्य विधानसभा में खूब हंगामा किया।

चांडी ने विपक्ष की मांग ठुकराते हुए कहा कि सरकार के पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ अपने आंदोलन में विफल रहने के बाद विपक्ष उन पर झूठे आरोप लगा रहा है। एलडीएफ नेताओं ने सदन की कार्यवाही शुरू होते ही यह मामला उठाया और प्रश्नकाल बाधित कर दिया।

उन्होंने शून्यकाल में दोबारा इस मामले को उठाया और वे नारेबाजी करते हुए सदन के बीचो-बीच आ गए, जिसके कारण अध्यक्ष जी कार्तिकेयन को सदन की कार्यवाही एक घंटे के लिए स्थगित करनी पड़ी। सदन की कार्यवाही फिर से शुरू होने पर भी विपक्ष ने अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा और अध्यक्ष ने एजेंडे में कार्यों को शीघ्रता से निपटाते हुए सदन की कार्रवाई दिनभर के लिए स्थगित कर दी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चांडी ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर विस्तृत बयान देते हुए कहा कि विपक्ष के इन आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है कि सौर पैनल घोटाला मामले के आरोपियों सरिता नायर और बीजू राधाकृष्णन के साथ उनके प्रत्यक्ष संबंध हैं।