पत्नी से घरेलू हिंसा के आरोपों में घिरे 'आप' विधायक सोमनाथ भारती के खिलाफ बीजेपी का प्रदर्शन

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती गुरुवार सुबह जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने जा रहे थे, तो बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने उनकी कार को घेर लिया और उनके खिलाफ नारे लगाए। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल लिया।

पेशे से वकील सोमनाथ भारती की पत्नी लीपिका मित्रा ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए दिल्ली महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। महिला आयोग ने सोमनाथ भारती को 26 जून से पहले पेश होने के लिए समन जारी किया है।

दिल्ली के पुलिस कमिश्मनर बीएस बस्सी ने बताया कि सोमनाथ भारती के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कर ली गई है और उनकी पत्नी को पुलिस सुरक्षा भी दे दी गई है।

लीपिका भारती ने अपने आरोप में कहा, "यह सब 2010 से ही चल रहा है, मैं इसे शब्दों में बयान नहीं कर सकती... मैं उनसे अलग होना चाहती हूं, ताकि अपने बच्चों के साथ सम्मानपूर्वक जीवन जी सकूं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह ने कहा, कि उनकी (सोमनाथ भारती) पत्नी तनाव में हैं और कह रही हैं कि उन्हें पीटा गया, अपशब्द कहे गए और जान से मारने तक की धमकी दी गई। उन्होंने कहा, हमने इस महीने की 26 तारीख को सोमनाथ भारती को बुलाया है।