कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा शिमला में मना रहे छुट्टियां

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और प्रियंका वाड्रा शिमला में मना रहे छुट्टियां

सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा और उनके नाती-नातिन निजी यात्रा पर शिमला में (सभी फोटो- पीटीआई)

शिमला:

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उनकी बेटी प्रियंका वाड्रा और उनके नाती-नातिन तीन दिन की निजी यात्रा पर सोमवार को शिमला पहुंचे। एक सरकारी अधिकारी ने बताया, "सोनिया गांधी का इस यात्रा के दौरान पार्टी के किसी भी नेता से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है। यह एक निजी यात्रा है।"

गांधी परिवार शिमला के बाहरी इलाके में स्थित एक लग्जरी रिजॉर्ट 'वाइल्डफ्लावर हॉल' में रह रहा है। परिवार शाम को चाराब्रा गया, जहां प्रियंका वाड्रा का मकान बन रहा है। लगभग एक घंटे तक निर्माण कार्य का जायजा लेने के बाद परिवार रिजॉर्ट के लिए रवाना हो गया।

'यहां 15 जून तक रहने की संभावना'
अधिकारी ने कहा कि गांधी परिवार के यहां 15 जून तक रहने की संभावना है। पहले पांच कमरों के बने एक दो मंजिला मकान को गिरा दिया गया था, क्योंकि प्रियंका उसे नए ढंग से बनवाना चाहती थीं। वाड्रा ने अमेरिकी निवासी सतीश कुमार सूद और सतिंदर सूद से 2007 में 8,000 फुट से ज्यादा की ऊंचाई पर स्थित साढ़े तीन बीघा कृषि भूमि खरीदी थी।

बाद में उन्होंने वाल्डफ्लावर हॉल से केवल आधा किलोमीटर की दूरी पर मौजूदा भूखंड के अतिरिक्त जमीन खरीदी थी। प्रियंका वाड्रा, उनके बच्चे और सोनिया गांधी अकसर प्रियंका के मकान के निर्माण कार्य का जायजा लेने के लिए जाते हैं।

 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com