यह ख़बर 12 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सोनीपत में रेप पीड़ित नाबालिग ने खुद को आग लगाई

खास बातें

  • हरियाणा के सोनीपत जिले में एक नाबालिग बलात्कार पीड़ित ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर खुद को आग लगा ली। लड़की को पीजीआई रोहतक ले जाया गया, जहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है।
सोनीपत:

गैंगरेप की घटना को लेकर देश में भारी गुस्सा और आक्रोश है, लेकिन फिर भी महिलाओं पर अत्याचार के मामले कम नहीं हो रहे हैं। हरियाणा के सोनीपत जिले में एक नाबालिग बलात्कार पीड़ित ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर खुद को जलाने की कोशिश की।


लड़की को पीजीआई रोहतक ले जाया गया, जहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। इस लड़की का शरीर नब्बे प्रतिशत तक जल चुका है। हादसे का पता लगते ही पुलिस हरकत में आई और पीड़ित के बयान पर आरोपी युवक को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

लड़की के परिजनों के मुताबिक पड़ोस में रहने वाला एक शख्स पीड़ित को बहला-फुसला कर अपनी गाड़ी में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बलात्कार के बाद इस लड़की के दिमाग में काफी डर बैठ गया था।

सोनीपत के पुलिस अधीक्षक अनिल नेहरा ने बताया कि लड़की की हालत गंभीर है। उन्होंने कहा कि लड़की ने मजिस्ट्रेट के समक्ष दिये बयान में आरोप लगाया कि उसके पड़ोसी राकेश ने पांच दिन पहले उसका बलात्कार किया।

अनिल ने बताया कि पीड़ित की मां की शिकायत पर अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(कुछ अंश भाषा से भी)