यह ख़बर 20 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

स्पोर्ट्स कार दुर्घटना में 1 की मौत, 1 घायल

खास बातें

  • दक्षिणी दिल्ली में रविवार तड़के एक स्पोर्ट्स कार लैम्बोर्घिनी बस स्टॉप की रेलिंग से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें चालक की मौत हो गई, जबकि कार की टक्कर से एक साइकिल सवार घायल हो गया।
नई दिल्ली:

दक्षिणी दिल्ली में रविवार तड़के एक स्पोर्ट्स कार लैम्बोर्घिनी बस स्टॉप की रेलिंग से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें चालक की मौत हो गई, जबकि कार की टक्कर से एक साइकिल सवार घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना सुबह 5.30 बजे पंचशील एंक्लेव के पास हुई। कार चालक की पहचान सैनिक फार्म्स निवासी एक रियल इस्टेट कारोबारी के बेटे ऋषि के रूप में हुई, जबकि साइकिल सवार की पहचान 45 वर्षीय किशन के रूप में की गई है। उसे इलाज के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ऋषि की अलग-अलग उम्र बता रही है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी ने उसकी उम्र 27 बताई है, जबकि क्षेत्र की पुलिस चौकी के अधिकारी ने उसकी उम्र 28 वर्ष बताई है।

पुलिस ने अंदेशा जताया है कि जताया है कि ऋषि सम्भवत: तेज गति से कार चला रहा था और इसी क्रम में उसने कार पर से नियंत्रण खो दिया और कार बस रैपिड ट्रांजिट (बीआरटी) कॉरीडोर से टकरा गई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी के अनुसार, "साइकिल सवार खानपुर गांव का रहने वाला है। उसे एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि वह बच जाएगा।"