मुरुड हादसा : समंदर में सेल्‍फी ले रहे थे स्‍टूडेंट्स तभी लहरें बहा ले गईं

मुरुड हादसा : समंदर में सेल्‍फी ले रहे थे स्‍टूडेंट्स तभी लहरें बहा ले गईं

रायगढ़:

महाराष्‍ट्र के रायगढ़ जिले के मुरुड बीच पर पिकनिक मनाने मंगलवार को पहुंचे एक कॉलेज स्‍टूडेंट्स  को इस बात का जरा भी अहसास नहीं था कि मौज-मस्‍ती की उनकी यह यात्रा इस कदर जानलेवा साबित होगी। हल्‍के-फुल्‍के माहौल में जब ये छात्र समंदर में सेल्‍फी ले रहे थे तो मौत ने हौले से दस्‍तक दी। लहरों का सैलाब स्‍टूडेंट्स के एक समूह को बहा ले गया। हादसे में 14 लोगों की 14 लोगों की डूबने से मौत हो गई।

पिकनिक मनाने पहुंचे से 100 से अधिक स्‍टूडेंट
अखबार दैनिक भास्‍कर में प्रकाशित खबर के अनुसार, सोमवार को पुणे के इनामदार कॉलेज के 100 से अधिक स्टूडेंट पिकनिक मनाने के लिए बीच पर पहुंचे थे, इनमें लड़कियों की संख्‍या भी अच्‍छी खासी थी। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक, शाम के समय मौजमस्‍ती करते हुए कई स्‍टूडेंट्स समंदर के बीचोंबीच पहुंच गए। कोई यहां स्‍वीमिंग कर रहा था तो कोई साथियों के साथ सेल्‍फी लेने में व्‍यस्‍त था। ये लोग लहरों की तीव्रता का अंदाज नहीं लगा पाए और देखते ही देखते लहरें बहाकर इन्‍हें दूर ले गईं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाईटाइड्स के समय का अंदाज ही नहीं रहा
हाईटाइड्स आने के समय का अंदाज भी इन्‍हें नहीं रहा। जब तक कोई कुछ कर पाता, कई पानी में डूब चुके थे। साथियों ने पुलिस और कोस्ट गार्ड को फोन कर मामले की जानकारी दी। इसके बाद लापता स्‍टूडेंट्स की खोज और बचाव का कार्य शुरू किया गया।