अब पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार से पूछताछ की तैयारी में दिल्ली पुलिस

मेहर तरार की फाइल फोटो

नई दिल्‍ली:

सुनंदा पुष्कर की संदिग्ध हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की एसआईटी की जांच पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार तक पहुंच गई है। जल्द ही इस मामले में तरार से पूछताछ हो सकती है क्योंकि इस केस की वो एक अहम कड़ी हैं और सुनंदा और शशि थरूर के बीच झगड़े की एक वजह भी बताई जा रही हैं।

पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने कहा कि इस मामले में वो कई बार कह चुके हैं कि तरार से भी पूछताछ की जा सकती है। वो इस केस से जुड़ी हैं और इसमें रोशनी डाल सकती हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जल्द ही मेहर तरार को एक पत्र भेजा जाएगा जिसमें उन्हें पुलिस जांच में शामिल होने के लिए कहा जाएगा। अगर वो पुलिस जांच में सहयोग के लिए तैयार होंगी तो कहीं भी पूछताछ की जा सकती है।

हालांकि ये कब होगा, इस बारे में पुलिस ने कुछ खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा पुलिस ने अमेरिका की FBI लैब को विसरा जांच में तेज़ी लाने की आग्रह किया है ताकि सुनंदा की मौत की गुत्थी सुलझ सके। आख़िरी कड़ी में शशि थरूर से फिर पूछताछ की जाएगी।

एसआईटी इस मामले में शशि थरूर से तीन बार पूछताछ कर चुकी है और इस केस से जुड़े कई लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है लेकिन थरूर से मेहर तरार के बारे में उसे संतोषजनक जवाब नहीं मिले हैं।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com