#AskYourGovt आज आपके सवालों का Live जवाब देंगे मोदी सरकार के तीन मंत्री

#AskYourGovt आज आपके सवालों का Live जवाब देंगे मोदी सरकार के तीन मंत्री

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार के एक साल के कामकाज पर तीन केंद्रीय मंत्री शनिवार को ट्विटर पर जनता के सवालों का जवाब देंगे। मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी, बिजली और कोयला मंत्री पीयूष गोयल और वाणिज्य मंत्री निर्मला सीतारमन 90 मिनट के ट्विटर सेशन में लोगों के सवालों के जवाब देंगे। 'Talkathon' नाम का यह कार्यक्रम शाम 6 बजे शुरू होगा। अपने सवाल पूछने के लिए लोग #AskYourGovt हैश टैग का इस्तेमाल कर सकते हैं।

एनडीए सरकार की एक साल की अवधि पूरी होने के मौके पर उसकी उपलब्धियों को पेश करने के कार्यक्रम के तहत तीन यह व्यवस्था की जा रही है। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने एक बयान में यह जानकारी दी है।

बयान में कहा गया है, 'सोशल मीडिया के जरिए भाग लेने वाले प्रतिभागी ट्विटर पर सवाल पोस्ट कर सकते हैं, जिनका जवाब उसी समय मेहमानों (मंत्रियों) द्वारा दिया जा सकता है। प्रतिभागी सूचना प्रसारण मंत्रालय के ट्विटर हेंडल @MIB_India पर भी सवाल पोस्ट कर सकते हैं।

अपने एक साल के कार्यकाल में सरकार की उपलब्धियों को प्रमुखता से पेश करने की सरकार की पहल के प्रयासों के तहत इस कार्यक्रम को मंत्रालय के यूट्यूब चैनल, pib.nic.in, india.gov.in तथा डीडी न्यूज पर सीधे वेबकास्ट किया जाएगा।

यह पहली बार होगा कि तीन मंत्री एक ही समय में लोगों के सवालों का चर्चा सत्र में जवाब देंगे। इस चर्चा के पिछले सत्र में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भाग लिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ में एजेंसी इनपुट