तमिलनाडु : मंदिर के पास फेंका गया पेट्रोल बम, कोई भी हताहत नहीं

तमिलनाडु : मंदिर के पास फेंका गया पेट्रोल बम, कोई भी हताहत नहीं

प्रतीकात्मक फोटो

मदुरै :

तमिलनाडु के मदुरै में श्री मीनाक्षी मंदिर के आसपास कुछ लोगों ने मंगलवार देर रात तीन पेट्रोल बम फेंके। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि देर रात दो घंटों के भीतर ये बम फेंके गए। बहरहाल, उनमें से सिर्फ एक बम फटा। घटनास्थल से बीयर की टूटी हुई बोतलें बरामद की गई हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्डस (एनएसजी) द्वारा मंदिर में सुरक्षा जांच की समीक्षा के कुछ घंटों के बाद ही यह घटना हुई।

मंदिर के आसपास पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम है
एनएसजी डीएसपी विश्वनाथन और उनकी टीम ने सीसीटीवी, कतार प्रणाली और स्कैनरों की जांच की। पुलिस ने बताया कि मंदिर और इसके आसपास पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम हैं। एक स्थानीय निवासी मणि ने बताया कि रात में उन्होंने तेज आवाज सुनी और लोगों को बदहवास दौड़ते हुए देखा। विशेष जांच इकाई (एसआईयू) और विशेष जांच प्रकोष्ठ (एसआईसी) के कर्मियों ने इलाके का निरीक्षण किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रारंभिक जांच में किया गया आतंकी घटना होने से इंकार
एसआईयू कर्मियों ने बताया कि ऐसा लगता है कि डर पैदा करने के उद्देश्य से कुछ शरारती तत्वों ने बम विस्फोट किया। प्रारंभिक जांच में आतंकी घटना होने से इंकार किया गया है। विश्वनाथ ने बताया कि मंदिर अधिकारियों से मंदिर के भीतर मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर कड़ाई से प्रतिबंध लगाने और जैमर का इस्तेमाल करने का आग्रह किया गया है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में कुछ बदलाव के लिए सुझाव दिए गए हैं।