जयललिता को लंबे वक्‍त तक अस्‍पताल में रहने की जरूरत, स्‍वास्‍थ्‍य में हो रहा धीरे-धीरे सुधार : डॉक्‍टर

जयललिता को लंबे वक्‍त तक अस्‍पताल में रहने की जरूरत, स्‍वास्‍थ्‍य में हो रहा धीरे-धीरे सुधार : डॉक्‍टर

फोटो- तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता

खास बातें

  • जयललिता का इलाज यूके के एक विशेषज्ञ द्वारा भी किया जा रहा है.
  • जयललिता को बीते 22 सितंबर को अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था.
  • एम्स के डॉक्टरों की एक टीम ने भी अन्नाद्रमुक प्रमुख की सेहत की जांच की.
चेन्‍नई:

तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जे जयललिता को लंबे वक्‍त तक अस्‍पताल में रहने की जरूरत है और उनके स्‍वास्‍थ्‍य में धीरे-धीरे लगातार सुधार हो रहा है. यह बात 68 वर्षीय राजनेता का इलाज कर रहे डॉक्‍टरों ने कही.

शाम को मुख्‍यमंत्री के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर उपलब्‍ध कराई गई अपडेट में यह पुष्टि की गई कि फेफड़ों की समस्याओं के लिए जयललिता का इलाज यूके के एक विशेषज्ञ द्वारा भी किया जा रहा है.

इस बीच, एम्स के डॉक्टरों की एक टीम ने भी अन्नाद्रमुक प्रमुख की सेहत की जांच की. एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि एम्स के पल्मोनोलॉजी मेडिसिन विभाग के डॉ. जी खिलनानी, एनेस्थेसियोलॉजी एंड क्रिटिकल केयर विभाग की प्रोफेसर डॉ. अंजनत्रिका और कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर नीतीश नायक की टीम ने कल जयललिता के इलाज से जुड़े पहलुओं पर अपोलो अस्पताल की विशेषज्ञ टीम के साथ विस्तृत चर्चा की थी.

अपोलो अस्पताल के सीओओ सुबैया विश्वनाथन ने कहा, 'एम्स की विशेषज्ञ टीम ने मुख्यमंत्री की सेहत की जांच की और जयललिता के मौजूदा इलाज से सहमति जताई. विशेषज्ञ टीम कल तक उपलब्ध रहेगी. आज ब्रिटिश विशेषज्ञ डॉ. रिचर्ड जॉन बियेले ने अन्नाद्रमुक प्रमुख की सेहत की जांच-पड़ताल की'.

जयललिता को बीते 22 सितंबर को अपोलो अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. पहले उनकी पार्टी AIADMK ने कहा था कि उनका बुखार और निर्जलीकरण के लिए इलाज किया जा रहा है. उन्‍हें अस्‍पताल से कब डिस्‍चार्ज किया जाएगा, इसको लेकर सार्वजनिक रूप से साझा पूर्वानुमान बार-बार गलत साबित हुए, जिससे उनके अस्‍वस्‍थ होने को लेकर अटकलें तेज हुईं.

हालिया, उनके स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर जानकारी साझा करने में हुए बड़े अंतराल ने अनिश्चितता भी पैदा की.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com