परीक्षा में फेल होने पर लाइन में खड़े कर विद्यार्थियों की पिटाई, टीचर गिरफ्तार

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के डिंडीगुल में परीक्षा में फेल होने वाले विद्यार्थियों की पिटाई करने पर एक स्थानीय स्कूल के अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि रसायन विज्ञान के अध्यापक एंटनी ने शुक्रवार को एक परीक्षा आयोजित की थी, जिसमें दो या तीन छात्रों को छोड़कर सभी छात्र फेल हो गए। अध्यापक इस बात से बहुत गुस्से में था। पुलिस ने बताया कि छात्रों को देर शाम को एक पंक्ति में खड़े होने के लिए कहा गया और अध्यापक ने इसके बाद 15 छात्राओं समेत 45 छात्रों की बांस की छड़ी से पिटाई की। उन्होंने बताया कि कई छात्रों की पीठ पर निशान हैं। इस दौरान गंभीर रूप से घायल कुछ छात्र बेहोश हो गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने बताया कि विद्यार्थियों के माता-पिता ने अध्यापक की गिरफ्तारी की मांग की, जिसके बाद कोडाइकनाल में सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल के प्रबंधन ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। प्रबंधन ने अध्यापक को माता-पिता के गुस्से से बचाने के लिए एक कमरे में बंद कर दिया। पुलिस जब शनिवार को अध्यापक को लेकर जा रही थी, तब छात्रों के माता-पिता ने उसकी पिटाई की। अध्यापक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि यदि अध्यापक शिकायत करता है, तो वह उनके खिलाफ मामला दर्ज करेगी, जिन्होंने उसे पीटा था।