आप यहां हैं : होम » देश से »

दिल्ली से बेंगलुरु जाकर इंजीनियर पति ने की इंजीनियर पत्नी की हत्या

 
email
email
Techie's husband flew into Bangalore with the knife that allegedly killed her
बेंगलुरु: ेंगलुरु में इंजीनियरिंग का काम करने वाली एक युवती की हत्या उसके ही पति ने कर दी है।

पुलिस का कहना है कि युवती रुचि का पति सिद्धार्थ चौधरी, दिल्ली से बेंगलुरु आया और खास बात यह है कि वह अपने साथ दिल्ली से सामान में एक चाकू भी लेकर आया था। और यहां पर काम कर रही अपनी पत्नी की हत्या उसी के घर में कर दी।

पुलिस का मानना है कि रुचि और सिद्धार्थ के बीच काफी समय से तनाव था और दोनों का सम्बंध भी टूटने के कगार पर था। हत्या के पीछे का कारण तलाश रही पुलिस का कहना है कि सिद्धार्थ ने एक लोन के लिए अर्जी दी थी और वहां पर रुचि को भी साथ में अर्जी देने के लिए कहा जिसके लिए रुचि तैयार नहीं हुई।

इसी बात से बौखलाए सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। सिद्धार्थ भी दिल्ली में एक आईटी कम्पनी में काम करता है।

पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ जब दिल्ली से बेंगलुरु में रुचि के घर पहुंचा वहां पर दोनों के बीच जैसे ही लड़ाई हुई तब साथ रह रहे रुचि के माता-पिता ने बीच-बचाव का प्रयास किया जो विफल हो गया। उसके बाद दोनों में जैसे ही लड़ाई बढ़ी तब माता-पिता उनकी तीन साल की बच्ची को लेकर बाहर गए और मदद की अपील करने लगे। इस बीच, सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी रुचि की हत्या कर दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
विठ्ठल-रखुमाई मंदिर ने रखे सभी जातियों के पुजारी

महाराष्ट्र के मशहूर पंढरपुर के विठ्ठल−रखुमाई मंदिर ने नई मिसाल कायम की है। राज्य में ऐसा पहली बार हो रहा है कि इतने बड़े धार्मिक स्थल पर सभी जातियों के पुजारियों की नियुक्ति हुई है।

Advertisement