फीस को लेकर टीचर की झिड़की के बाद छात्र ने की आत्महत्या, वीडियो भी छोड़ा

फीस को लेकर टीचर की झिड़की के बाद छात्र ने की आत्महत्या, वीडियो भी छोड़ा

प्रतीकात्मक तस्वीर

करीमनगर (तेलंगाना):

तेलंगाना के करीमनगर जिले में 15 साल के लड़के ने कथित तौर पर स्कूल टीचर द्वारा सजा दिए जाने के बाद आत्महत्या कर ली। कहा जा रहा है कि टीचर ने उसे फीस न चुकाने पर सजा दी थी। किशोर युवक ने अपने पीछे एक वीडियो मेसेज भी छोड़ा है जिसमें उसने बताया कि किस तरह उसे स्कूल में 'बेइज्जत' किया गया जिसके बाद वह उसने आत्महत्या करने का फैसला लिया।

क्लासरूम के बाहर खड़ा कर दिया था...
यह वाकया बुधवार को पेद्दापल्ली इलाके का है जहां किशोर ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। इसी दिन सुबह टीचर ने उसे कथित तौर पर 6 और बच्चों के साथ फीस न दे पाने के चलते क्लासरूम के बाहर खड़ा कर दिया था।

कजन के सेलफोन से बनाया वीडियो...
स्कूल से लौटकर दोपहर को लड़के ने अपने कजन से मोबाइल मांगा और उस पर अपना वीडियो बनाया। उसके पिता किसान हैं। वीडियो में वह कह रहा है कि वह 5 हजार रुपए की फीस दे चुका है और इससे ज्यादा फीस उसका परिवार नहीं चुका सकता। उसने कहा कि वह सजा मिलने के बाद खुद को बेहद बेइज्जत महसूस कर रहा है और इसलिए अपनी खुद को खत्म कर रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी के पास नोट भी लिख छोड़ा...
लड़के ने टीवी के पास एक नोट लिखकर भी छोड़ा जिसमें परिवार से वीडियो चेक करने के लिए कहा गया। मामले का पता गुरुवार की रात को चला जब परिवार के लोगों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवा दी। जिस प्राइवेट स्कूल में लड़का पढ़ता था, उसके मैनेजमेंट के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने का मामला दर्ज किया गया है।