आप यहां हैं : होम » देश से »

ठाकरे का निधन : हवाई अड्डे से टैक्सी, ऑटो सेवा बंद, रेल सेवा में फेरबदल

 
email
email
मुंबई: ुंबई में हवाई अड्डे की तरफ आने-जाने वालों को रविवार को मुश्किल हो सकती है, क्योंकि बाल ठाकरे के निधन के कारण हवाई अड्डे से टैक्सी और ऑटो रिक्शा सेवाएं बंद रहेंगी।

सांताक्रूज में घरेलू हवाई अड्डे और अंधेरी में सहार स्थित अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर टैक्सी और ऑटो सेवाएं बंद रहेंगी। अधिकारियों ने बताया कि दिवंगत आत्मा के प्रति सम्मान प्रकट करने के लिए यह कदम उठाया गया है।

इस बीच, मध्य रेलवे ने मध्य और हार्बर लाइन सेवाओं में फेरबदल किया है, ताकि लोग शिवसेना नेता की अंतिम यात्रा में भाग ले सकें।

शिवसेना प्रमुख बाला साहब ठाकरे के निधन के बाद महाराष्ट्र के कई हिस्सों में जनजीवन थम सा गया। धन की खबर के तुरंत बाद दुकानदारों और होटल वालों ने अपने शटर गिरा दिए। सड़कों पर टैक्सी और ऑटो कम संख्या में नजर आ रहे थे। मध्य रेलवे ने मध्य और हार्बर लाइनों पर ट्रेनों में भारी फेरबदल की है, ताकि लोग ठाकरे की अंतिम यात्रा में शामिल हो सकें।

पुणे, नासिक, औरंगाबाद और कोंकण के कुछ हिस्सों समेत राज्य के विभिन्न जिलों से मिली रिपोर्टों के अनुसार ठाकरे के निधन की खबर आने के बाद वहां दुकानें और रेस्त्रां बंद रहे और सड़कों पर ऑटो नहीं चले।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...



Advertisement

 
नाराज सुमित्रा महाजन ने कहा, चाहें तो नया स्पीकर चुन लें

लोकसभा अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कुछ अन्य सदस्यों द्वारा उनकी व्यवस्था को चुनौती देने और आरजेडी सदस्य पप्पू यादव द्वारा आसन पर अखबार फाड़कर फेंके जाने पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा कि वे चाहें, तो नया स्पीकर चुन सकते हैं।

Advertisement